Home Crime उत्तर प्रदेश के शामली में पुलिस मुठभेड़ में हत्या के आरोप में वांछित आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के शामली में पुलिस मुठभेड़ में हत्या के आरोप में वांछित आरोपी गिरफ्तार

0
उत्तर प्रदेश के शामली में पुलिस मुठभेड़ में हत्या के आरोप में वांछित आरोपी गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Wanted accused arrested for murder in police encounter in Shamli, Uttar Pradesh - Shamli News in Hindi




शामली। उत्तर प्रदेश के शामली जिले के थाना झिंझाना इलाके में शुक्रवार रात हत्या के आरोप में वांछित चल रहे बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई।

मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से घायल हुए बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार बदमाश ने एक जनवरी को दथेड़ा गांव में एक 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला की गला दबाकर हत्या कर दी थी।

वारदात के बाद से ही वह फरार चल रहा था। थाना झिंझाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि दो बदमाश लूट की घटना को अंजाम देने के लिए मुजफ्फरनगर से शामली आ रहे है।

सूचना पर तत्काल कार्रवाई करते हुए पुलिस ने गांव सकौती के पास जाल बिछाया, इसी दौरान पुलिस ने दो बाइक सवार संदिग्धों को आते देखा। जैसी ही पुलिस ने उन्हें रुकने इशारा क‍िया वह बाइक मोड़ कर भागने लगे।

पुलिस ने पीछा किया तो सकौती गांव के पास जंगल की ओर जाने वाले रास्ते पर बाइक के फिसलने के कारण गिर गए इसके बाद उन्होंने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी।

पुलिस की जवाबी करवाई में बदमाश प्रमोद के पैर मे गोली लगी। जबकि उसका साथी सोनू अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। आरोपी कब्जे से एक तमंचा 315 बोर, कारतूस का एक 1 खोखा और 1 जिंदा कारतूस बरामद किया। पुलिस ने घटना मे इस्तेमाल बाइक को भी कब्जे में लिया।

प्रमोद ने पुलिस पूछताछ में बताया है कि देथड़ा गांव निवासी 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला कौशल्या की हत्या उसके दामाद जलालाबाद निवासी विपिन ने जमीन के लालच में सुपारी देकर कराई थी। वहीं पुलिस घायल बदमाश के अन्य आपराधिक इतिहास की जानकारी कर रही है।

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Wanted accused arrested for homicide in police encounter in Shamli, Uttar Pradesh


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here