Home Crime एटीएम लूटने की कोशिश करने वाला बदमाश गिरफ्तार

एटीएम लूटने की कोशिश करने वाला बदमाश गिरफ्तार

0
एटीएम लूटने की कोशिश करने वाला बदमाश गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Rogue trying to rob ATM - Jaipur News in Hindi





जयपुर। करधनी थाना पुलिस ने एटीएम लूट की वारदात को अंजाम देने का प्रयास करने वाले शातिर बदमाश को बुधवार को गिरफ्तार किया है। पुलिस गिरफ्तार बदमाश से पूछताछ के साथ ही फरार साथी की तलाश कर रही है।

एडिशनल डीसीपी (वेस्ट) बजरंग सिंह ने बताया कि एटीएम लूट की वारदात करने वाले बदमाश रमेश घासल (23) निवासी काबरी डूंगरी हरमाड़ा को गिरफ्तार किया गया है। जिसके कब्जे से वारदात में प्रयुक्त कार बरामद की गई है। एटीएम व वारदातस्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेजों के आधार पर पुलिस ने बदमाश रमेश चौधरी को पकड़ा है। मामले में फरार साथी आदेश जाखड़ की तलाश की जा रही है। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि उसपर और साथी आदेश पर काफी कर्जा हो गया था। दोनों ने मिलकर एटीएम को उखाडक़र रुपए लूटने की योजना बनाई और शहर में विभिन्न एटीएम की रैकी के बाद करधनी इलाके में वारदात को अंजाम देने का प्रयास किया।


बच गया लूटने से एटीएम : गोकूलपुरा करधनी में लगे एटीएम पर सुरक्षा गार्ड तैनात था। घटनाक्रम के मुताबिक, 28 जून की रात करीब साढ़े 3 बजे एक गाड़ी में दो व्यक्ति आए। जिन्होंने गार्ड की कनपटी पर बंदूक लगाकर दोनों हाथ बांधकर गाड़ी की पिछली सीट पर पटक दिया। कैमरे पर स्प्रे करने के बाद हुक लगाकर रस्सों से एटीएम को उखाडऩे का प्रयास किया, लेकिन रस्सा टूटने पर गार्ड को गाड़ी से पटककर फरार हो गए थे।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Rogue trying to rob ATM



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here