Home Crime एसीबी रिमाण्ड पर चल रहा घूसखोर निकला कोरोना पॉजिटिव, डीआईजी के नाम पर रिश्वत मांगने का मामला

एसीबी रिमाण्ड पर चल रहा घूसखोर निकला कोरोना पॉजिटिव, डीआईजी के नाम पर रिश्वत मांगने का मामला

0
एसीबी रिमाण्ड पर चल रहा घूसखोर निकला कोरोना पॉजिटिव, डीआईजी के नाम पर रिश्वत मांगने का मामला

[ad_1]

1 of 1

Bribery running on ACB remand turned out to be Corona positive, case of seeking bribe in the name of DIG - Jaipur News in Hindi





जयपुर। भरतपुर रेंज के डीआईजी लक्ष्मण गौड़ के नाम से थाना अधिकारी से पांच लाख रुपए की रिश्वत लेने के मामले में एसीबी रिमाण्ड पर चल रहे घूसखोर प्रमोद की सोमवार को कोरोना रिपार्ट पॉजिटिव आने से अस्पताल में भर्ती कराया गया है। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरों (एसीबी) के अधिकारियों में रिपोर्ट पॉजिटिव आने का पता चलने पर हडक़म्प मच गया। हालांकि, रविवार को एसीबी कार्यालय में तैनात एक संतरी भी कोरोना पॉजिटिव मिला था।
एसीबी के एडिशनल एसपी पृथ्वीराज मीणा ने बताया कि घूसखोरी मामले में गिरफ्तार किया गए भरतपुर के कामा निवासी प्रमोद शर्मा को रिमाण्ड अवधि खत्म होने पर सोमवार को न्यायालय में पेश करना था, लेकिन उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपित प्रमोद से पूछताछ में कई अहम बातों का खुलासा हुआ है।
18 थानाधिकारियों से पूछताछ : एसीबी पूछताछ में सामने आया कि आरोपित घूसखोर प्रमोद शर्मा ने डीआईजी लक्ष्मण गौड़ के निवास से किए 18 पुलिस निरीक्षकों को कॉल किया था। एसीबी टीम ने सोमवार को उन सभी 18 पुलिस निरीक्षकों को पूछताछ के लिए एसीबी कार्यालय बुलाया। भरतपुर के 9, सवाईमाधोपुर के 5 और धौलपुर के 4 थानाधिकारियों से एसीबी टीम पूछताछ कर रही है।
यह था मामला : गौरतलब है कि भरतपुर के उद्योग नगर थाने के सीआई चन्द्रप्रकाश चौधरी को सही सलामत नौकरी करने की धमकी देकर डीआईजी गौड के नाम से 5 लाख रुपए की रिश्वत मांगी थी। सीआई चन्द्रप्रकाश की शिकायत पर एसीबी ने कार्रवाई कर जयपुर से आरोपित प्रमोद शर्मा को घूस के 5 लाख रुपए लेते पकड़ा था। थानाधिकारी चन्दप्रकाश ने घूसखोर को पकड़वाने के लिए 5 लाख की राशि अपने दोस्त से उधार ली थी।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Bribery running on ACB remand turned out to be Corona positive, case of seeking bribe in the name of DIG



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here