Home Crime ऑपरेशन जैकपॉट के तहत 1.50 करोड रुपए की 14380 किलो खैर की लकड़ियों से भरा ट्रक जब्त, दो गिरफ्तार

ऑपरेशन जैकपॉट के तहत 1.50 करोड रुपए की 14380 किलो खैर की लकड़ियों से भरा ट्रक जब्त, दो गिरफ्तार

0
ऑपरेशन जैकपॉट के तहत 1.50 करोड रुपए की 14380 किलो खैर की लकड़ियों से भरा ट्रक जब्त, दो गिरफ्तार

[ad_1]




भीलवाडा। हमीरगढ़ पुलिस की टीम ने शुक्रवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए नाकाबंदी में 1.50 करोड़ रुपए कीमत की 14380 किलो प्रतिबंधित खैर (कत्था) की गीली लकड़ियों से भरा ट्रक जब्त कर पडावदा थाना नौगावां अलवर निवासी तस्कर अब्बास खान उर्फ लल्ली मेव पुत्र महमूदा (28) और हारून खान उर्फ हल्लू मेव पुत्र सरपू खान (21) को गिरफ्तार किया है।
एसपी श्याम सिंह ने बताया कि आगामी विधानसभा चुनाव के मध्य नजर एवं पुलिस मुख्यालय द्वारा चलाये जा रहे विशेष अभियान ऑपरेशन जैकपॉट के तहत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विमल सिंह नेहरा व सीओ लक्ष्मण राम भाकर के सुपरविजन एवं एसएचओ हमीरगढ़ भंवरलाल के नेतृत्व में गठित टीम द्वारा तख्तपुरा नाका पर नाकाबन्दी कर यह कार्रवाई की है।
कांस्टेबल नेतराम व शैतान सिंह ने उदयपुर से प्रतिबंधित खैर की लकड़ी ट्रक से हरियाणा तस्करी किए जाने की सूचना दी। सूचना पर एसएचओ भंवर लाल मय टीम द्वारा तख्तपुरा पर नाकाबंदी की गई। इसी दौरान चित्तौड़गढ़ की तरफ से आ रहा एक 10 चक्का ट्रक नाकाबंदी तोड़कर भीलवाड़ा की ओर भागने लगा।
पीछा कर टीम ने बिलियाकलां के पास ट्रक को रुकवाया।
ट्रक की तलाशी ली गई तो ट्रक में ताजा कटी हुई खैर की लकड़ियां भरी हुई मिली। जिसका कुल वजन 14 हजार 380 किलोग्राम हुआ। ट्रक चालक और खलासी के पास लकड़ियों के परिवहन के संबंध में कोई वैध दस्तावेज नहीं मिलने पर अंतर्राष्ट्रीय विक्रय के लिए तस्करी किए जाने से ट्रक सहित जप्त कर चालक -खलासी को गिरफ्तार किया गया।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे



[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here