Home Crime ओडिशा के तीन लोग 600 किलोग्राम मारिजुआना के साथ बंगाल में गिरफ्तार

ओडिशा के तीन लोग 600 किलोग्राम मारिजुआना के साथ बंगाल में गिरफ्तार

0
ओडिशा के तीन लोग 600 किलोग्राम मारिजुआना के साथ बंगाल में गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Three men from Odisha arrested in Bengal with 600 kg of marijuana - Kolkata News in Hindi




कोलकाता। पश्चिम बंगाल पुलिस के आपराधिक जांच विभाग (सीआईडी) ने शुक्रवार देर रात के अभियान में ओडिशा के तीन निवासियों सहित चार लोगों को 600 किलोग्राम गांजे के साथ गिरफ्तार करने का दावा किया। सीआईडी सूत्रों ने कहा कि एक गुप्त सूचना के आधार पर, उनके अधिकारियों ने गुरुवार देर रात हावड़ा जिले से सटे कोलकाता के लिलुआ में कोना एक्सप्रेसवे राजमार्ग के पास एक विशेष स्थान पर छापेमारी और तलाशी अभियान चलाया।

हमारे पास जानकारी थी कि भारी मात्रा में मारिजुआना ओडिशा से लाया गया है और उस क्षेत्र के एक गोदाम में स्टॉक किया गया है। इसका उद्देश्य उन्हें हावड़ा से सटे विभिन्न जिलों में विपणन करना है। हालांकि, इससे पहले कि यह किया जा सके, हमारे जासूसों ने उसे जब्त कर लिया। सीआईडी के एक सूत्र ने कहा मारिजुआना के साथ ओडिशा से तीन लोगों से चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

उन्होंने कहा कि जब्त की गई खेप का अनुमानित बाजार मूल्य करीब एक करोड़ रुपये है। गिरफ्तार व्यक्तियों को शुक्रवार को शहर की एक अदालत में पेश किया जाएगा, जहां सीआईडी उनकी हिरासत की मांग करेगी।

सीआईडी अधिकारी ने कहा, हमें संदेह है कि गिरफ्तार किए गए लोग अंतर्राज्यीय मादक पदार्थों की तस्करी रैकेट का हिस्सा हैं और हमें उनके सहयोगियों और इसके मास्टरमाइंड को ट्रैक करने के लिए उनसे और पूछताछ करने की जरूरत है।

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here