Home Crime ओडिशा में जादू-टोना करने के आरोप में दंपत्ति की हत्या

ओडिशा में जादू-टोना करने के आरोप में दंपत्ति की हत्या

0
ओडिशा में जादू-टोना करने के आरोप में दंपत्ति की हत्या

[ad_1]

1 of 1

Couple murdered on charges of witchcraft in Odisha - Bhubaneswar News in Hindi




भुवनेश्वर। ओडिशा के गजपति जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक जोड़े की जादू-टोना करने के आरोप में हत्या कर दी गई।

पीड़ितों की पहचान अडाबा पुलिस सीमा के तहत घोड़ापंका गांव के मूल निवासी कपिलेंद्र और सस्मिता मल्लिक के रूप में की गई।

दंपति के एक रिश्तेदार ने बताया, ”मंगलवार सुबह कुछ लोगों ने हमें सूचना दी कि मेरे जीजा की उनके घर में बदमाशों ने हत्या कर दी है। उनके घर जाते समय हमने देखा कि हमारी बहन भी सड़क पर खून से लथपथ पड़ी थी।”

मरने से पहले सस्मिता ने दावा किया कि दो बदमाशों ने उसके सामने कपिलेंद्र को काट डाला था, जिसके बाद उन्होंने उसका पीछा किया और उस पर धारदार हथियार से हमला किया।

परिवार ने यह भी दावा किया कि उसने हत्यारों के नामों का खुलासा किया। उन्होंने उपद्रवियों की तत्काल गिरफ्तारी और उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की।

स्थानीय लोगों के मुताबिक सोमवार की रात दंपति अपने घर पर सोए हुए थे, तभी घर में घुसे बदमाशों ने पीड़ितों पर हमला कर दिया।

11 फरवरी को कपिलेंद्र को भी इसी जादू-टोने के आरोप में गोली मार दी गई थी। चोट से पूरी तरह उबरने के बाद वह दो महीने पहले ही घर लौटे थे।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “कुछ ग्रामीणों ने पति-पत्नी पर जादू-टोना करने का आरोप लगाकर उनकी हत्या कर दी है। 16 लोगों को हिरासत में लिया गया है। प्रारंभिक जांच के दौरान, हमने हिरासत में लिए गए लोगों में से चार आरोपी हत्यारों की पहचान की है। ”

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here