Home Crime कनाडा बेस्ड आतंकी लिंडा का सहयोगी पंजाब से गिरफ्तार

कनाडा बेस्ड आतंकी लिंडा का सहयोगी पंजाब से गिरफ्तार

0
कनाडा बेस्ड आतंकी लिंडा का सहयोगी पंजाब से गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Canada-based terrorist Lindas aide arrested from Punjab - Punjab-Chandigarh News in Hindi




चंडीगढ़। पंजाब पुलिस ने कनाडा स्थित आतंकवादी लखबीर सिंह उर्फ लिंडा के सहयोगी और उसके तीन साथियों को चार पिस्तौल और गोला-बारूद बरामद करने के बाद गिरफ्तार किया है, पुलिस महानिदेशक गौरव यादव ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। गिरफ्तार आरोपी की पहचान विजय कुमार उर्फ तोती के रूप में हुई है, जबकि उसके तीन साथियों की पहचान जालंधर निवासी अमरदीप सिंह, सूरज सिंह और राहुल लहोच के रूप में हुई है।

मुख्य आरोपी विजय पर ड्रग्स, अवैध हथियार, अपहरण और जबरन वसूली से संबंधित 18 आपराधिक मामले चल रहे हैं। डीजीपी यादव ने कहा कि आरोपी विजय अपने गिरोह के सदस्यों के साथ करतारपुर इलाके में अपराध करने की साजिश रच रहा था, इस इनपुट पर कार्रवाई करते हुए, जालंधर ग्रामीण की टीमों ने तुरंत जालंधर के दुर्गी इलाके में एक विशेष अभियान चलाया और दो मोटरसाइकिलों पर यात्रा कर रहे सभी चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने कहा कि पुलिस ने उनके कब्जे से चार पिस्तौल बरामद किए हैं, जिनमें दो .32 बोर की देसी पिस्तौल के साथ 10 कारतूस, एक 9 एमएम की देसी पिस्तौल के साथ दो कारतूस और एक .12 बोर की देसी पिस्तौल के साथ एक कारतूस बरामद किया है।
–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here