Home Crime करौली में ट्रक-ट्रेलर चोरी करने वाले गिरोह का खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार

करौली में ट्रक-ट्रेलर चोरी करने वाले गिरोह का खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार

0
करौली में ट्रक-ट्रेलर चोरी करने वाले गिरोह का खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Gang of truck-trailer thieves exposed in Karauli, two accused arrested - Karauli News in Hindi




करौली । थाना सूरौठ पुलिस की टीम ने ट्रक और ट्रेलर की चोरी कर उनके पार्ट्स को काटकर बेचने वाली गैंग का खुलासा कर दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। यह गैंग हरियाणा के सीमावर्ती जिलों से ट्रक-ट्रेलर चोरी कर फरीदाबाद ले जाते, वहां अपने बाड़े में ट्रक को काटकर पार्ट्स बेच देते है।

एसपी नारायण टोगस ने बताया कि आरोपी आबिद मेव पुत्र उमर मोहम्मद (35) निवासी टिकरी खेड़ा थाना धौज जिला फरीदाबाद और नरेंद्र उर्फ निन्दे गुर्जर पुत्र नारायण (42) निवासी अनंगपुर थाना सूरजकुंड फरीदाबाद हरियाणा को गिरफ्तार किया गया है। इनसे गैंग के अन्य सदस्यों और लोकल स्त्रोतों के बारे में पुलिस गहनता से अनुसंधान कर रही है।

एसपी टोगस ने बताया कि 29 अप्रैल को स्काईवे रोडलाइंस गोरधनपुरा के कर्मी कैलाश चंद्र द्वारा सुरोठ कस्बे से ट्रक चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। जांच के दौरान एसएचओ अशोक जोशी आरपीएस को मुखबिर से ट्रक ट्रेलर चोरी करने वाली एक गैंग के बारे में सूचना मिली। इस पर थाना स्तर पर टीम गठित कर साइबर सेल करौली व कंप्यूटर ऑपरेटर की टीम की सहायता ली गई।
सूचना एवं तकनीकी मदद से जानकारी मिली की हरियाणा के फरीदाबाद की एक गैंग राजस्थान व सीमावर्ती राज्यों से स्थानीय लोगों की मदद से ट्रक-ट्रेलर की चोरी कर फरीदाबाद ले जाते हैं। जहां गुप्त तरीके से बना रखे बाड़े में ले जाकर ट्रकों के पार्ट्स को काटकर अलग-अलग जगहों पर बेचते हैं। फरीदाबाद पहुंची टीम को सूचना मिली की इनके विरुद्ध थाना सूरजकुंड में भी मुकदमें दर्ज है। जहां से आरोपी आबिद मेव और नरेंद्र गुर्जर को गिरफ्तार कर ट्रकों के कटे पार्ट्स बरामद किए गये।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here