Home Crime कर्नाटकः 12 करोड़ रुपये की कीमत के 1,500 किलोग्राम गांजा जब्त, दो गिफ्तार

कर्नाटकः 12 करोड़ रुपये की कीमत के 1,500 किलोग्राम गांजा जब्त, दो गिफ्तार

0
कर्नाटकः 12 करोड़ रुपये की कीमत के 1,500 किलोग्राम गांजा जब्त, दो गिफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Karnataka: 1,500 kg of ganja worth Rs 12 crore seized, two arrested - Bengaluru News in Hindi




बेंगलुरु। कर्नाटक पुलिस ने शनिवार को बेंगलुरु में 12 करोड़ रुपये कीमत के 1,500 किलोग्राम गांजा जब्त किया और एमबीए ग्रेजुएट सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया।

पुलिस के मुताबिक, मामले का मुख्य आरोपी राजस्थान से एमबीए ग्रेजुएट है। दूसरा आरोपी आंध्र प्रदेश का रहने वाला है और बीए ग्रेजुएट है।

पुलिस ने कहा कि दोनों लग्जरी लाइफ जीने के लिए ड्रग्स की तस्करी में शामिल हो गए थे। उन्होंने बड़े पैमाने पर स्थानीय स्रोतों से गांजा खरीदा और इसे कई राज्यों में बेचा।

आरोपियों ने इसुजु मालवाहक वाहन में एक गुप्त कंपार्टमेंट बनाया था, जिसका इस्तेमाल जंगलों से विभिन्न स्थानों पर गांजा ले जाने के लिए किया जाता था।

उन्होंने पुलिस से बचने के लिए गांजा को फ्लिपकार्ट बक्सों में भी पैक किया था और उनके पास वाहन के लिए अलग-अलग पंजीकरण नंबर थे।

सिटी सेंट्रल क्राइम ब्रांच (सीसीबी) के अधिकारियों ने आरोपी को पकड़ने के लिए आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में तीन सप्ताह तक ऑपरेशन चलाया।

आरोपी व्यक्तियों के खिलाफ चामराजपेट पुलिस स्टेशन में एक एफआईआर दर्ज की गई है और एनडीपीएस अधिनियम के कॉलम 20 (बी) (2) के तहत मामला दर्ज किया गया है।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here