Home Crime कर्नाटक : छात्र ने यौन संबंध से किया इनकार, आरोपियों ने सिगरेट से जलाया-ब्लेड से कट लगाए

कर्नाटक : छात्र ने यौन संबंध से किया इनकार, आरोपियों ने सिगरेट से जलाया-ब्लेड से कट लगाए

0
कर्नाटक : छात्र ने यौन संबंध से किया इनकार, आरोपियों ने सिगरेट से जलाया-ब्लेड से कट लगाए

[ad_1]

1 of 1

Karnataka: Student denied having sex, accused burnt with cigarette, cut with blade - Bengaluru News in Hindi




तुमकुरु। कर्नाटक में कक्षा 9 के छात्र ने यौन संबंध से इनकार किया तो आरोपियों ने उसे बेरहमी से प्रताड़ित किया। इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

पुलिस के मुताबिक, घटना पांच महीने पहले तुमकुरु जिले के एक आवासीय स्कूल के हॉस्टल में हुई थी। आरोपियों में कक्षा 9 और 10 के तीन छात्र हैं, साथ ही हॉस्टल वार्डन और स्कूल प्रिंसिपल भी शामिल हैं।

पुलिस ने कहा कि आरोपियों ने पीड़ित को सिगरेट से जलाया, उसके शरीर पर ब्लेड से कट लगाए। इतना ही नहीं जब उसने यौन गतिविधियों में शामिल होने से इनकार तो आरोपियों ने उस पर लोहे की रॉड से हमला किया।

इस हमले में छात्र बेहोश हो गया। बाद में छात्र को इलाज के लिए बेंगलुरु अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिर उसे एक महीने से अधिक समय के लिए नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ मेंटल हेल्थ एंड न्यूरो-साइंसेज (एनआईएमएचएएनएस) में भर्ती कराया गया।

हालांकि, यह घटना पांच महीने पहले हुई थी। पीड़ित के माता-पिता ने अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। मामला तुमकुरु महिला पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है।

उधर, प्रिंसिपल और वार्डन ने आरोपों को खारिज कर दिया है। पीड़ित के परिजनों का आरोप है कि मामला बढ़ने के बाद भी प्रिंसिपल ने इस पर गौर करने की जहमत नहीं उठाई। पुलिस ने मामले में हॉस्टल वार्डन को मुख्य आरोपी और प्रिंसिपल को दूसरा आरोपी बनाया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Karnataka: Student denied having intercourse, accused burnt with cigarette, lower with blade


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here