Home Crime कर्नाटक: भैंस चोरी का आरोपी 58 साल बाद गिरफ्तार

कर्नाटक: भैंस चोरी का आरोपी 58 साल बाद गिरफ्तार

0
कर्नाटक: भैंस चोरी का आरोपी 58 साल बाद गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Karnataka: Buffalo theft accused arrested after 58 years - Bengaluru News in Hindi





बीदर (कर्नाटक)। एक दुर्लभ मामले में, कर्नाटक पुलिस ने 58 साल बाद भैंस की चोरी के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि यह मामला 1965 में दर्ज किया गया था।

आरोपी की पहचान गणपति विट्टल वागोर के रूप में हुई। जब मामला दर्ज किया गया तब वह 20 साल का था। इस मामले के एक अन्य आरोपी किशन चंदर की 11 अप्रैल 2006 को मृत्यु हो गई और उनके खिलाफ मामला बंद कर दिया गया।

मेहकर निवासी मुरलीधरराव माणिकराव कुलकर्णी ने 25 अप्रैल 1965 को दो भैंस और एक बछड़े की चोरी के संबंध में क्षेत्राधिकारी मेहकर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी।

पुलिस ने 1965 में महाराष्ट्र के उदयगीर निवासी किशन चंदर और गणपति विट्टल वागोर को गिरफ्तार किया था। हालांकि, जमानत मिलने के बाद, आरोपी गायब हो गए और अदालती कार्यवाही में शामिल नहीं हुए।

समन और वारंट जारी होने के बावजूद वे फरार रहे। आरोपियों का पता नहीं लगा पाने पर पुलिस ने मामले के संबंध में लंबे समय से लंबित रिपोर्ट (एलपीआर) दर्ज की थी।

हालाँकि, बीदर एसपी एस.एल. चन्नाबसवन्ना ने सभी एलपीआर मामलों को सुलझाने के लिए एक विशेष टीम का गठन किया था और टीम आरोपियों को पकड़ने में कामयाब रही।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here