Home Crime कर्नाटक में स्कूली बच्चे के अपहरण के मामले में दो गिरफ्तार

कर्नाटक में स्कूली बच्चे के अपहरण के मामले में दो गिरफ्तार

0
कर्नाटक में स्कूली बच्चे के अपहरण के मामले में दो गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Two arrested for abducting a schoolboy in Karnataka - Crime News in Hindi




कलाबुरगी (कर्नाटक) | कर्नाटक पुलिस ने शुक्रवार को कलबुरगी में एक स्कूली छात्र के अपहरण के मामले का पदार्फाश किया और दो लोगों को गिरफ्तार किया। आरोपियों ने 4 जनवरी को चौथी क्लास के छात्र का अपहरण कर लिया था और माता-पिता से 10 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी।

गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान शहर के संत्रासवाड़ी इलाके के रहने वाले अरुण भजंत्री और लक्ष्मण भजंत्री के रूप में हुई है। पुलिस ने तड़के अभियान चलाया और लड़के सुदर्शन को बचा लिया।

सिद्धेश्वरा कॉलोनी निवासी गुरुनाथ राठौड़ के बेटे सुदर्शन को आरोपी व्यक्तियों ने उस समय अगवा कर लिया जब वह स्कूल जा रहा था। लड़का अपने घर से निकला था और स्कूल बस का इंतजार कर रहा था।

इस घटना ने स्कूल जाने वाले बच्चों के माता-पिता के बीच तनाव पैदा कर दिया और चिंता बढ़ा दी।

अस्पताल का पता पूछने के बहाने ऑटो रिक्शा में आए आरोपी ने लड़के से बातचीत की और उसका अपहरण कर लिया।

आरोपी ने बाद में उसके पिता को फोन किया और 10 लाख रुपये की मांग की और धमकी दी कि अगर उसने इनकार किया तो उसके बेटे को मार डाला जाएगा। पिता ने विश्वविद्यालय थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

जब पुलिस ने ऑपरेशन शुरू किया, तो अपहरणकर्ताओं ने लड़के को शहर के बाहरी इलाके में सुनसान जगह पर छोड़ दिया। स्कूल यूनिफॉर्म में लड़के को देखने के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने लड़के को छुड़ा लिया और अपहरणकर्ताओं को भी दबोच लिया।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here