Home Crime कलश यात्रा में गले की चेन और मंगलसूत्र तोड़ने वाली मां-बेटी गिरफ्तार

कलश यात्रा में गले की चेन और मंगलसूत्र तोड़ने वाली मां-बेटी गिरफ्तार

0
कलश यात्रा में गले की चेन और मंगलसूत्र तोड़ने वाली मां-बेटी गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Mother and daughter arrested for breaking neck chain and mangalsutra during Kalash Yatra - Kota News in Hindi




कोटा। अंतर्राष्ट्रीय कथावाचक प्रदीप मिश्रा की कथा के प्रारम्भ पर श्रीनाथपुरम स्टेडियम में कलश यात्रा के दौरान श्रद्धालुओं के गले से सोने की चेन और मंगलसूत्र तोड़ने की घटना का थाना महावीर नगर पुलिस ने खुलासा कर दिया है। मामले में आरोपी मां-बेटी को गिरफ्तार 10 सोने की चेन और मंगलसूत्र बरामद किए गए।
एसपी शरद चौधरी ने बताया कि आरोपिया विधा बाई पत्नि मनोज पाथरकर (40) निवासी थाना शाहगंज आगरा उत्तरप्रदेश व निशा राव पत्नि विष्णु राव (23) निवासी सितारा बस्ती दिल्ली हाल थाना शाहगंज आगरा उत्तरप्रदेश को गिरफ्तार कर नौ मंगलसूत्र व एक सोने की चेन बरामद की गई। गिरफ्तार महिलाओं से पुलिस टीम अग्रिम अनुसंधान कर रही है।
एसपी चौधरी ने बताया कि 30 सितंबर को अंतरराष्ट्रीय कथावाचक प्रदीप मिश्रा की कथा के प्रारंभ के अवसर पर श्रीनाथपुरम स्टेडियम से प्रारंभ होने वाली कलश यात्रा के दौरान 30-40 हजार महिलाओं की भीड़ में मंगलसूत्र व चेन तोड़ने की घटनाएं हुई। इस बारे में थाना महावीर नगर क्षेत्र निवासी कौशल्या राठौर की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज किया गया।

घटना की खुलासे के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भगवत सिंह हिंगड़ व सीओ हर्ष राज सिंह खरेड़ा के सुपरविजन एवं एसएचओ बाबूलाल रेगर के नेतृत्व में गठित की गई टीम ने सन्दिग्ध लोगों के संबंध में सर्च अभियान चलाया। इस दौरान हेड कांस्टेबल घनश्याम मय टीम द्वारा अवस्था चौक के पास खाली पड़ी टापरियो से दोनों महिलाओं को डिटेन कर वारदातों का खुलासा किया।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Mother and daughter arrested for breaking neck chain and mangalsutra throughout Kalash Yatra


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here