Home Crime कोटा : अज्ञात बदमाशों ने सफाई कर्मी पर किया चाकू से हमला,पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है मामला

कोटा : अज्ञात बदमाशों ने सफाई कर्मी पर किया चाकू से हमला,पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है मामला

0
कोटा : अज्ञात बदमाशों ने सफाई कर्मी पर किया चाकू से हमला,पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है मामला

[ad_1]

1 of 1

Kota: Unknown miscreants attacked the sweeper with a knife, the case is being told of old enmity - Kota News in Hindi




कोटा। कोटा नगर निगम के वार्ड संख्या 50 में सफाई कर्मियों को ड्यूटी लगाते समय वार्ड जमादार पर बाइक पर आए आधा दर्जन बदमाशों ने चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर घायल कर दिया। घायल जमादार दीपक पवार को एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका उपचार जारी है।

कुन्हाड़ी थाना पुलिस के अनुसार चाकूबाजी की घटना में घायल हुए युवक दीपक पवार बोरखेड़ा का रहने वाला है जिसकी ड्यूटी कोटा उत्तर नगर निगम के सेक्टर 4 पर लगी हुई है। दीपक पवार सुबह वार्ड 50 हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में सफाई कर्मियों की ड्यूटी लगा रहा था। इसी दौरान तीन बाइक पर आधा दर्जन बदमाश है ने दीपक पवार पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए घटना के बाद वहां वहां मौजूद सफाई कर्मी दीपक पवार को लेकर एमबीएस अस्पताल पहुंचे जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कर उपचार शुरू कर दिया है।

घायल युवक दीपक पवार ने बताया कि उसकी कांग्रेस व भाजपा पार्टी के विवाद को लेकर मोहल्ले में रहने वाले मोलाराम से सात आठ साल पहले लड़ाई झगड़ा हुआ था। वह इसी बात की रंजिश पाले हुए था। आज मोलाराम का लड़का अंकुश , सोनू अपने 7-8 साथियों के साथ तीन बाइकों पर सवार होकर आए और उन्होंने आते ही चाकू से हमला कर दिया,,, कोटा की कुंंन्हाडी थाना पुलिस मामले की जांच व आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Kota: Unknown miscreants attacked the sweeper with a knife, the case is being instructed of previous enmity


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here