Home Crime कोलकाता की लड़की की तस्करी के आरोप में बांग्लादेश का युवक गिरफ्तार

कोलकाता की लड़की की तस्करी के आरोप में बांग्लादेश का युवक गिरफ्तार

0
कोलकाता की लड़की की तस्करी के आरोप में बांग्लादेश का युवक गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Bangladesh youth arrested for smuggling Kolkata girl - Kolkata News in Hindi




कोलकत्ता। कोलकाता की एक नाबालिक लड़की की तस्करी के आरोप में पुलिस ने बांग्लादेश के एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। कोलकाता पुलिस के एक ऑफिसर के अनुसार, पकड़े गए आरोपी की पहचान बंगलादेश के देबू कुमार महंतो के रुप में हुई है, जो कि बांग्लादेश में बोगुरा के शेरपुर का रहने वाला है।

ये मामला तब सामने आया जब मीथू दास ने बेलियाघाट थाने में शिकायत दर्ज कराई और कहा कि उसकी भतीजी गायब है। साथ ही मीथू दास ने देबू कुमार मोहंतो का नाम भी दर्ज कराया।

पुलिस की खोज में पता चला है कि राणाघाट के पास गोपाल नगर में उस आरोपी युवक के साथ लड़की अकेली है। फिर इसके बाद उस जिले की स्थानीय पुलिस ने वहां छापेमारी की। लेकिन आरोपी उस पीड़िता लड़की के साथ वहां से भाग चुका था।

पुलिस आधिकारी प्रियब्रत रॉय ने कहा, सभी थानों को अलर्ट जारी कर दिया गया है और खास रुप से बांग्लादेश के थाने को पूरे तरीके से अलर्ट कर दिया है क्योंकि आरोपी बांग्लादेश का है।

फरार आरोपी का फोन ट्रैक करने के बाद उसके लोकेशन का पता चला। वह दक्षिण दिनाजपुर के गंगारामपुर इलाके में कहीं है। इसके बाद पुलिस ने वहां जाकर आरोपी को पकड़ने की कोशिश की पर वो भाग गया। लेकिन उस लड़की को बचा लिया गया।

फिर कहीं से पुलिस को खबर मिली कि आरोपी उत्तरी 24 परगना जिले की सीमा से बांग्लादेश भागने की कोशिश कर रहा है। फिर पुलिस ने वहां जाकर आरोपी युवक को पकड़ लिया।

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here