Home Crime कोलकाता में अपनी ही बेटी से बलात्कार के आरोप में पुलिसकर्मी गिरफ्तार

कोलकाता में अपनी ही बेटी से बलात्कार के आरोप में पुलिसकर्मी गिरफ्तार

0
कोलकाता में अपनी ही बेटी से बलात्कार के आरोप में पुलिसकर्मी गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Policeman arrested for raping his own daughter in Kolkata - Kolkata News in Hindi




कोलकाता। पुलिसकर्मी को अपनी ही नाबालिग बेटी से कथित तौर पर बलात्कार करने के आरोप में गुरुवार रात कोलकाता के दक्षिणी बाहरी इलाके बेहाला में गिरफ्तार किया गया।

शहर के एक पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को कहा कि नाबालिग लड़की गुरुवार देर शाम खुद पर्णश्री पुलिस स्टेशन पहुंची और इस साल अक्टूबर से अपने ही पिता द्वारा बलात्कार किए जाने की दर्दनाक कहानी सुनाई।

शहर के पुलिस अधिकारी ने कहा, ”नाबालिग पीड़िता की उम्र महज 13 साल है। उसने थाने में पुलिस को बताया कि कैसे उसके पिता ने उसकी मां की अनुपस्थिति का फायदा उठाकर पिछले दो महीने से उसका यौन शोषण किया।”

बयानों के मुताबिक, इस साल अक्टूबर में उसके पिता से झगड़े के बाद उसकी मां घर छोड़कर चली गई। वह अपने पिता और सात साल की छोटी बहन के साथ मायके में रहने लगी।

पीड़िता के दिए गए बयान के मुताबिक, जब से मां ने घर छोड़ा, वह अपने पिता की विकृति का शिकार हो गई। उसका यौन शोषण करने के अलावा उसके पिता ने उसे शारीरिक यातना भी दी।

लड़की के बयान के आधार पर, पुलिस ने पहले उसके पिता को हिरासत में लिया और कुछ शुरुआती पूछताछ के बाद आखिरकार गुरुवार रात को उसे गिरफ्तार कर लिया। उस पर भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (यौन उत्पीड़न के लिए सजा) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (पोस्को) के तहत विभिन्न प्रावधानों के तहत केस दर्ज किया गया है।

”चूंकि यह एक नाबालिग के खिलाफ यौन अपराध है और वह भी अपनी ही बेटी के खिलाफ, यह काफी परेशान करने वाली बात है। यह मामला और भी घृणित हो जाता है क्योंकि अपराधी खुद एक पुलिसकर्मी है।”

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here