Home Crime खंडवा में एकतरफा प्यार में युवती को चाकू मारकर खुदकुशी की

खंडवा में एकतरफा प्यार में युवती को चाकू मारकर खुदकुशी की

0
खंडवा में एकतरफा प्यार में युवती को चाकू मारकर खुदकुशी की

[ad_1]

1 of 1

In Khandwa, she committed suicide by stabbing a girl in unrequited love - Bhopal News in Hindi




खंडवा । मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में झारखंड के दुमका जैसी घटना सामने आई है, जहां एक सिरफिरे आशिक ने एकतरफा प्यार में युवती के गले में चाकू मार दिया। आरोपी का तालाब में शव मिला है, आशंका है कि उसके बाद खुद तालाब में कूदकर आत्महत्या की होगी। युवती का अस्पताल में इलाज चल रहा है और हालत गंभीर है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला मूंदी थाना क्षेत्र के ग्राम बांगरदा का है। यहां के बबलू नामक युवक को गांव की ही 18 साल की एक युवती से एकतरफा प्यार था। युवती जब अपनी बहन के साथ घर में अकेली थी तभी बबलू दीवार फांद कर उसके घर में पहुंचा और अपनी मोहब्बत का इजहार करते हुए पहुंचा और शादी का प्रस्ताव किया। जब युवती ने इसका विरोध किया तो आरोपी बबलू ने चाकू से उसके गले पर प्रहार कर दिया।

पुलिस के अनुसार गंभीर रूप से घायल युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं दूसरी ओर आरोपी का तालाब में शव मिला है, आशंका है कि आरोपी ने तालाब में कूदकर आत्महत्या कर ली है, जहां से पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है।

घायल युवती के परिजनों का कहना है कि आरोपी बबलू नशे का आदी है और वह गांव में उत्पात भी करता रहता है, कुछ दिन पहले युवती के पिता और बबलू के बीच विवाद हुआ था, बाद में उसे गांव के लोगों की ओर से समझा दिया गया था।

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-In Khandwa, she committed suicide by stabbing a girl in unrequited love



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here