Home Crime गाजियाबाद के मसूरी में बदमाशों ने व्यापारी को मारी गोली, पुलिस जांच में जुटी

गाजियाबाद के मसूरी में बदमाशों ने व्यापारी को मारी गोली, पुलिस जांच में जुटी

0
गाजियाबाद के मसूरी में बदमाशों ने व्यापारी को मारी गोली, पुलिस जांच में जुटी

[ad_1]

1 of 1

Miscreants shot businessman in Mussoorie Ghaziabad police engaged in investigation - Ghaziabad News in Hindi




गाजियाबाद। गाजियाबाद के मसूरी इलाके में शनिवार को एक व्यापारी को बदमाशों ने गोली मार दी, जिसके बाद उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस के आला अधिकारी इस घटना के बाद मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी गई है।

जानकारी के मुताबिक, गाजियाबाद में बाइक सवार बदमाशों ने एक व्यापारी को गोली मार दी है। गोली मारने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। इस घटना ने सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी है। पुलिस का कहना है कि आसपास लगे सीसीटीवी और सर्विलांस के माध्यम से जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार किया जाएगा।

मसूरी इलाके में अशोक यादव रोड़ी और बजरी के व्यापारी हैं। वह आज अपनी दुकान के बाहर खड़े थे। उसी वक्त इन्हें मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने गोली मार दी। बताया जा रहा है कि बदमाशों की संख्या दो थी। उनके चेहरे पर कपड़ा बंधा हुआ था, वे गोलियां चलाकर मौके से फरार हो गए।

इस घटना को लेकर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि व्यापारी को एक गोली पेट में ओर दूसरी पैर में लगी। उन्‍हें गंभीर हालत में निकट के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बदमाशों की धर-पकड़ के लिए टीमें गठित कर दी हैं। पुलिस का कहना है कि बदमाशों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Miscreants shot businessman in Mussoorie Ghaziabad police engaged in investigation


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here