Home Crime गाजियाबाद: छात्रा से मोबाइल लूटने का आरोपी पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार, चोरी की बाइक जब्‍त

गाजियाबाद: छात्रा से मोबाइल लूटने का आरोपी पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार, चोरी की बाइक जब्‍त

0
गाजियाबाद: छात्रा से मोबाइल लूटने का आरोपी पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार, चोरी की बाइक जब्‍त

[ad_1]

1 of 1

Ghaziabad: Accused of robbing mobile from student arrested after police encounter, stolen bike seized - Ghaziabad News in Hindi




गाजियाबाद। गाजियाबाद में मंगलवार-बुधवार की रात पुलिस और एक बदमाश के बीच मुठभेड़ के बाद बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया। उसके पास से चोरी की एक मोटरसाइकिल और पिछले दिनों एक छात्रा से लूटा गया मोबाइल फोन बरामद हुआ है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, थाना कविनगर इलाके में कुछ दिनों पहले एक छात्रा के साथ बाइक सवार बदमाशों ने मोबाइल लूट की घटना को अंजाम दिया था। शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर टीमों का गठन किया गया था।

पुलिस को सूचना मिली थी की मोबाइल लूट का आरोपी मंगलवार रात कवि नगर थाना क्षेत्र में ही घूम रहा है। पुलिस ने चेकिंग के दौरान बाइक सवार दो बदमाश को रुकने का इशारा किया लेकिन वे भागने लगे और पुलिस टीम पर गोली चला दी।

पुलिस ने भी जवाब में गोलीबारी की जिसमें आरोपी घायल हो गया। उसे गिरफ्तार कर लिया गया। उसका साथी फरार हो गया है। पुलिस द्वारा पकड़े गए बदमाश की पहचान पीयूष ऊर्फ गुड्डू के रूप में हुई है। उसने कवि नगर में छात्रा के साथ हुई मोबाइल लूट की वारदात को अंजाम दिया था। इससे पहले भी वह कई वारदातों को अंजाम दे चुका है। उसके पास से एक अवैध तमंचा भी बरामद हुआ है।

उसका आपराधिक रिकॉर्ड खंगालने पर पता चला कि उस पर लूट और चोरी के एक दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं।

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Ghaziabad: Accused of robbing cell from pupil arrested after police encounter, stolen bike seized


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here