Home Crime गुजरात : गड्ढे में गिरने से बाइक सवार की मौत

गुजरात : गड्ढे में गिरने से बाइक सवार की मौत

0
गुजरात : गड्ढे में गिरने से बाइक सवार की मौत

[ad_1]

1 of 1

Gujarat: Bike rider dies after falling into a pit - Crime News in Hindi




राजकोट। राजकोट के रैया सर्कल के पास शुक्रवार को गड्ढे में गिरने से एक बाइक सवार व्यक्ति की मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ जब हर्ष अपने ऑफिस की ओर जा रहा था। हर्ष के पिता अश्विन दवड़ा ने आरोप लगाया कि नगर निगम की ”लापरवाही” के कारण उसने अपने बेटे को खो दिया है। अश्विन दवड़ा ने मीडियाकर्मियों को बताया कि हर्ष के ऑफिस जाने के 30 से 45 मिनट बाद उन्हें एक अज्ञात व्यक्ति का फोन आया कि उनके बेटे को दुर्घटना में चोट लग गई है।

अश्विन दावड़ा ने आगे कहा, जब मैं पहुंचा तो देखा कि मेरे बेटे का शव सड़क पर पड़ा हुआ है, 108 आपातकालीन एम्बुलेंस के डॉक्टरों ने मुझे बताया कि मेरे बेटे की मौत आंतरिक रक्तस्राव के कारण हुई है।

एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि एक अन्य वाहन को ओवरटेक करने के क्रम में हर्ष गड्ढे में गिर गया। हर्ष के पिता ने दावा किया कि गड्ढे में निर्माण कार्य चल रहा है, लोहे की रॉड के फ्रेम लगे हुए हैं और वह खुला पड़ा था, बैरिकेड्स नहीं थे। गड्ढे के चारों ओर बैरिकेड्स लगाए होते तो मेरा बेटा नहीं मरता। नगर निगम की लापरवाही के कारण मैंने अपना बेटा खो दिया।

नगर निगम आयुक्त अमित अरोड़ा ने मीडियाकर्मियों से कहा कि शहर के इंजीनियरों से हादसे की जांच करने को कहा गया है। अमित अरोड़ा ने आश्वासन दिया है कि मेरी जानकारी के अनुसार, गड्ढे के चारों ओर सावधानी टेप चिपकाए गए थे। यदि ठेकेदार की ओर से कोई लापरवाही पाई गई, तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here