Home Crime गुजरात पुलिस ने हनी ट्रैप मामले में राजस्थान से युवक को किया गिरफ्तार

गुजरात पुलिस ने हनी ट्रैप मामले में राजस्थान से युवक को किया गिरफ्तार

0
गुजरात पुलिस ने हनी ट्रैप मामले में राजस्थान से युवक को किया गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Gujarat police arrested youth from Rajasthan in honey trap case - Ahmedabad News in Hindi




अहमदाबाद | अहमदाबाद साइबर क्राइम सेल ने राजस्थान के 22 वर्षीय एक युवक को हनी ट्रैप में फंसाने व खुद को सीबीआई अधिकारी बताकर एक व्यवसायी से 2,69,32,000 रुपये वसूलने के आरोप में गिरफ्तार किया है। साइबर क्राइम सेल के पुलिस उपायुक्त अजीत राजियान ने एक बयान में कहा कि राजस्थान के भरतपुर से 22 वर्षीय तालीम खान को गुरुवार को गिरफ्तार किया गया।

11वीं पास आरोपी पर आरोप है कि उसने अहमदाबाद के कारोबारी से व्हाट्सएप पर ‘रिया’ के नाम से दोस्ती की। एक दिन वर्चुअल सेक्स के नाम पर उसने बिजनेसमैन का न्यूड वीडियो बना लिया, जिसे वह ब्लैकमेल कर पैसे ऐंठता था।

कुछ दिनों बाद उसने एक सीबीआई इंस्पेक्टर के रूप में खुद को पेश किया और व्यवसायी को फोन किया कि जिस रिया के साथ उसे वर्चुअल सेक्स किया था, उसने नग्न वीडियो क्लिप के कारण आत्महत्या कर ली है और उसके परिवार ने शिकायत दर्ज कराई है, इसलिए उसे गिरफ्तार किया जा सकता है।

तालीम खान ने उसे गिरफ्तारी से बचने के लिए पैसे देने को कहा और उसे विभिन्न बैंक खातों में 2.69 करोड़ रुपये ट्रांसफर करने के लिए मजबूर किया।

पुलिस ने खान के कब्जे से दो मोबाइल बरामद किए हैं। पुलिस ने उसके सेल फोन में लड़कियों के नाम से चैट और कई वीडियो क्लिप भी बरामद किए हैं।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here