Home Crime गुजरात में गे पार्टनर की हत्या के आरोप में युवक गिरफ्तार

गुजरात में गे पार्टनर की हत्या के आरोप में युवक गिरफ्तार

0
गुजरात में गे पार्टनर की हत्या के आरोप में युवक गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Youth arrested for killing gay partner in Gujarat - Godhra News in Hindi




गोधरा (गुजरात) | पंचमहल पुलिस ने खेत से एक युवक के शव को बरामद किया। युवक की हत्या के आरोप में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। आरोपी की पहचान रणछोड़ राठवा के रूप में हुई। आरोपी व युवक के बीच समलैंगिक संबंध थे और युवक उसे संबंध जारी रखने के लिए ब्लैकमेल कर रहा था। शिकायतकर्ता सुरेश परमार के अनुसार उसका छोटा भाई सुमन 8 जनवरी को लापता हो गया था। बताया जा रहा है कि आरोपी रणछोड़ राठवा ने पुलिस के सामने स्वीकार किया है कि उसने 8 जनवरी की रात सुमन परमार की हत्या कर दी और उसके शव को रेवलिया गांव में खेत में गाड़ दिया।

जांच अधिकारी आर.जे. जडेजा ने कहा, शव को रविवार को कार्यकारी मजिस्ट्रेट और युवक के परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में कब्र से बाहर निकाला गया। आरोपी राठवा को हिरासत में ले लिया गया और उसकी कोविड रिपोर्ट नकारात्मक आने के बाद उसे आधिकारिक रूप से गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

शिकायतकर्ता ने कहा था कि 7 जनवरी को रणछोड़ ने अपने माता-पिता और शिकायतकर्ता से उनके आवास पर मुलाकात की थी और सुमन की शिकायत की थी। रणछोड़ का आरोप था कि सुमन ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और उसकी नग्न तस्वीरें खींच लीं और उसे ब्लैकमेल कर रहा था और शारीरिक संबंध जारी रखने के लिए मजबूर कर रहा था।

पुलिस ने कहा, 8 जनवरी की शाम सुमन आरोपी के पास उसकी कृषि भूमि पर पहुंचा और शारीरिक संबंध बनाने की बात माता-पिता को बताने पर झगड़ा हो गया। सुमन ने उसे धमकी दी कि अगर उसने रिश्ता जारी नहीं रखा तो वह उसकी अश्लील तस्वीरें प्रसारित कर देगा। इसके बाद आरोपी ने कुल्हाड़ी से वार कर सुमन की हत्या कर दी और उसके शव को दबा दिया।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here