Home Crime गुजरात में नाबालिग से बलात्कार कर किया ब्लैकमेल, तीन गिरफ्तार

गुजरात में नाबालिग से बलात्कार कर किया ब्लैकमेल, तीन गिरफ्तार

0
गुजरात में नाबालिग से बलात्कार कर किया ब्लैकमेल, तीन गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Minor raped, blackmailed in Gujarat; three booked - Palanpur News in Hindi




पालनपुर । गुजरात पुलिस ने तीन युवकों के खिलाफ ब्लैकमेल करने और छह महीने पहले एक आरोपी द्वारा बलात्कार की शिकार नाबालिग लड़की की नग्न वीडियो क्लिप जारी करने की धमकी देने के आरोप में मामला दर्ज किया है। घटना का खुलासा रविवार शाम को हुआ, जब 12 वर्षीय पीड़िता ने खुदकुशी का प्रयास किया। परिजन उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गए और जब उसे होश आया तो पुलिस ने उसका बयान दर्ज कर लिया।

उसके बयान के आधार पर उसके पिता ने किरण पटेल, विक्रम पटेल और दिनेश पटेल के खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज कराई है। तीनों आरोपी बालिग हैं।

सब इंस्पेक्टर एल एच देसाई के मुताबिक, पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

रविवार को युवती ने खुदकुशी करने के लिए कीटनाशक का सेवन कर लिया। वह वाव तालुका की रहने वाली हैं। करीब छह महीने पहले किरण ने उसे धमकी दी थी कि अगर वह उसके घर नहीं गई तो वह उसके भाई को जान से मार देगा।

पीड़िता ने अपने बयान में कहा, “अपने भाई की जान के डर से मैं किरण के घर गई थी। वहां पहुंचने पर किरण ने मुझे अपने कपड़े उतारने के लिए मजबूर किया और वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। उसने मुझे ब्लैकमेल किया कि वह वीडियो वायरल कर देगा और मेरे साथ रेप किया। विक्रम और दिनेश ने वीडियो रिकॉर्ड करने में किरण की मदद की और जब मेरे साथ बलात्कार हुआ तब वे मौजूद थे।”

अधिकारी ने आईएएनएस को बताया कि पीड़िता ने कहा है कि पिछले छह महीनों में उसके साथ कई बार बलात्कार किया गया और वीडियो वायरल होने पर उसे धमकाया गया, लेकिन यह पहले बयान में स्पष्ट नहीं है। साथ ही, वास्तव में दोनों साथियों की क्या भूमिका थी। पीड़िता के ठीक होने के बाद उसका मेडिकल परीक्षण कराना होगा।

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here