Home Crime गुरुग्राम : ट्रांसपोर्टर को हनीट्रैप में फंसाने के लिए महिला सहित 3 गिरफ्तार

गुरुग्राम : ट्रांसपोर्टर को हनीट्रैप में फंसाने के लिए महिला सहित 3 गिरफ्तार

0
गुरुग्राम : ट्रांसपोर्टर को हनीट्रैप में फंसाने के लिए महिला सहित 3 गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Gurugram: 3 arrested, including a woman, for honey-trapping a transporter - Gurugram News in Hindi




गुरुग्राम। गुरुग्राम पुलिस ने शहर के एक ट्रांसपोर्टर को हनीट्रैप में फंसाने और अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने के आरोप में एक महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान पिंकी तोमर, तरुण और पृथ्वी पाल सिंह के रूप में हुई है। पिंकी ने पहले एक रेस्टोरेंट के पास मीटिंग के जरिए पीड़ित को अपने साथ दोस्ती करने के लिए राजी किया और उससे बातचीत करने लगी।

कुछ दिनों की दोस्ती के बाद महिला ने पीड़ित को सेक्टर-15 पार्ट 1 स्थित अपने फ्लैट पर बुलाया। जहां उसने ट्रांसपोर्टर को नशीला पदार्थ मिलाकर नशीला पेय पिलाया और जो कुछ भी हुआ उसका अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद महिला ने ब्लैकमेल कर उससे रंगदारी मांगने लगी।

एसीपी (अपराध) प्रीत पाल सिंह सांगवान ने कहा कि महिला ने पीड़ित से क्रेटा कार, फर्नीचर, टीवी, जेवरात समेत 60 लाख रुपये के अन्य सामान की जबरन वसूली की। इसके बाद तीनों आरोपी उससे 30 लाख रुपये और मांग रहे थे और उन्होंने धमकी दी थी कि अगर वह उनकी मांग पूरी नहीं करेगा तो वे उसका वीडियो वायरल कर देंगे।

इसके बाद पीड़ित प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए सिविल लाइंस थान पहुंचा। पूछताछ के दौरान, आरोपी ने खुलासा किया कि पिंकी और तरुण पति-पत्नी हैं जबकि पृथ्वी पाल सिंह पिंकी का दोस्त है, दोनों पहले एक बैंक में काम करते थे। तीनों ने पीड़ित को ठगने की योजना बनाई थी।

मंगलवार को तरुण और पृथ्वी पाल सिंह को दिल्ली के धौला कुआं से जबकि पिंकी को सेक्टर-77 गुरुग्राम से गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने कहा कि आरोपियों को आगे की कानूनी कार्यवाही के लिए अदालत में पेश किया गया।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Gurugram: 3 arrested, together with a girl, for honey-trapping a transporter


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here