Home Crime गुरुग्राम में महिला ने लगाया सामूहिक दुष्कर्म का आरोप, 2 गिरफ्तार

गुरुग्राम में महिला ने लगाया सामूहिक दुष्कर्म का आरोप, 2 गिरफ्तार

0
गुरुग्राम में महिला ने लगाया सामूहिक दुष्कर्म का आरोप, 2 गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Woman alleges gang-rape in Gurugram, 2 arrested - Gurugram News in Hindi




गुरुग्राम। एक महिला ने पुलिस से शिकायत की है कि जब वह एक साझा ऑटो में घर जा रही थी, उस दौरान ऑटो चालक और उसके साथियों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। शिकायत के आधार पर पालम विहार थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने कहा कि अपराध में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और तीसरे अपराधी की तलाश की जा रही है।

मूल रूप से उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर की रहने वाली पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह गुरुग्राम के पालम विहार इलाके में रहती है।

रविवार को वह अपने दोस्त से मिलने झारसा गांव गई थी और वहां से देर शाम सिटी बस स्टैंड पहुंची और घर लौटने के लिए शेयरिंग ऑटो में बैठ गई।

महिला का आरोप है कि ऑटो में चालक समेत तीन लोग बैठे थे। रास्ते में एक आदमी उतर गया और ऑटो जब डूंडाहेड़ा गांव के पास पहुंचा तो उसमें बैठे एक व्यक्ति ने अपने दोस्त को फोन कर बुला लिया। इसके बाद तीनों ने उसे बंधक बना लिया और सुनसान जगह पर ले गए, जहां बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया और किसी को भी इस बारे में बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी।

महिला ने घटना की सूचना पुलिस को दी और पुलिस को वाहन का नंबर भी मुहैया कराया।

पुलिस ने कहा, “सूचना के आधार पर पुलिस ने ऑटो चालक विक्रम उर्फ महेंद्र प्रताप और मनोज के रूप में पहचाने गए दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है, जबकि तीसरा आरोपी आरिफ अभी भी फरार है।”

पालम विहार पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here