Home Crime गैंग ऑफ वासेपुर का मोस्ट वांटेड सरगना प्रिंस खान अब विदेश से ऑपरेट कर रहा गैंग, रेड कॉर्नर नोटिस की तैयारी

गैंग ऑफ वासेपुर का मोस्ट वांटेड सरगना प्रिंस खान अब विदेश से ऑपरेट कर रहा गैंग, रेड कॉर्नर नोटिस की तैयारी

0
गैंग ऑफ वासेपुर का मोस्ट वांटेड सरगना प्रिंस खान अब विदेश से ऑपरेट कर रहा गैंग, रेड कॉर्नर नोटिस की तैयारी

[ad_1]

1 of 1

Prince Khan, the most wanted gangster of Gang of Wasseypur, is now operating from abroad, preparing for red corner notice - Crime News in Hindi




धनबाद। धनबाद के गैंग ऑफ वासेपुर का मोस्ट वांटेड गैंगस्टर प्रिंस खान विदेश भाग गया है। उसने खाड़ी के किसी देश में पनाह ले रखी है और वहीं से धनबाद में अपना गैंग ऑपरेट कर रहा है। अब उसके खिलाफ रेड या ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी करने की तैयारी की जा रही है। प्रिंस के विदेश भागने का खुलासा सीआईडी की जांच में हुआ है। जांच में यह बात भी सामने आई है कि विदेश भागने के लिए उसने धनबाद पुलिस के ही अफसरों की मदद से पासपोर्ट बनवाया था। धनबाद के एसएसपी ने उसके पासपोर्ट एप्लीकेशन का वेरिफिकेशन करने करने वाले पुलिस सब इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया है और इस मामले में जांच बिठा दी है। इस संबंध में झारखंड पुलिस ने सीबीआई को चिट्ठी लिखकर मदद मांगी है। इसपर सीबीआई ने राज्य पुलिस से रेड या ब्लू कार्नर नोटिस करने के लिए प्रस्ताव भेजने को कहा है। ऐसा होने पर इंटरपोल के जरिए प्रिंस खान के खिलाफ नोटिस जारी किया जाएगा।

गैंगस्टर प्रिंस खान का आतंक पूरे धनबाद कोयलांचल में सिर चढ़कर बोल रहा है। वह कारोबारियों, ठेकेदारों, अफसरों और राजनीतिज्ञों से लेकर पुलिस तक को धमकाता है। वह आए रोज तालिबानी अंदाज में धमकी भरे वीडियो जारी करता है। उसमे गुर्गों ने पिछले दो सालों में गोली बारी, हत्या और रंगदारी वसूली की दर्जनों वारदात को अंजाम दिया है। नवंबर 2021 में उसने नया बाजार निवासी महताब आलम उर्फ नन्हे की हत्या कर दी थी और इसकी जिम्मेदारी भी ली थी। धनबाद पुलिस तभी से उसकी तलाश कर रही है। पिछले दिनों उसने वीडियो जारी कर धनबाद कोयलांचल के बाहुबली घराने सिंह मेंशन की बहू और भाजपा की नेत्री रागिनी सिंह को भी धमकी दे डाली है। किसी समुद्र तट के किनारे शूट किए गए वीडियो में उसने बीजेपी नेत्री को चेतावनी दी थी कि वे राजनीति अपने घर में करें और उसकी रक्त नीति में दखल अंदाजी ना करे।

धनबाद पुलिस का दावा है कि प्रिंस खान के पासपोर्ट के आधार पर उसका सटीक लोकेशन जल्द ही हासिल कर लिया जाएगा। बताया जा रहा है कि राज्य सरकार जल्द ही उसका पासपोर्ट रद्द कराने के दिशा में कदम बढ़ाएगी। उसे पकड़ने के लिए इंटरपोल की भी मदद लेने की तैयारी है। हाल के दिनों में उसने धनबाद के चर्चित रिकवरी एजेंट उपेंद्र सिंह की हत्या कराई थी।
–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Prince Khan, probably the most needed gangster of Gang of Wasseypur, is now working from overseas, making ready for crimson nook discover


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here