Home Crime गोवा पुलिस ने जुआ खेलने में शामिल 30 लोगों को किया गिरफ्तार

गोवा पुलिस ने जुआ खेलने में शामिल 30 लोगों को किया गिरफ्तार

0
गोवा पुलिस ने जुआ खेलने में शामिल 30 लोगों को किया गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Goa police arrested 30 people involved in gambling - Panaji News in Hindi




पणजी। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत के निर्देश पर कार्रवाई करते हुए गोवा पुलिस ने सोमवार को जुआ गतिविधियों में शामिल होने के आरोप में लगभग 30 लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि उत्तरी गोवा में दस मामले दर्ज किए गए हैं, जबकि तटीय राज्य के दक्षिण जिले में 20 मामले दर्ज किए गए हैं।

एक नागरिक द्वारा अवैध जुआ गतिविधियों की शिकायत करने के बाद शुक्रवार को गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने लोगों को जुआ गतिविधियों पर नकेल कसने का आश्वासन दिया था। मुख्यमंत्री ने दूरदर्शन-पणजी पर फोन-इन कार्यक्रम ‘हैलो गोयनकर’ के माध्यम से आम जनता के साथ लाइव बातचीत के दौरान यह बात कही।

कार्यक्रम के दौरान एक नागरिक प्रीतम हरमलकर ने मुख्यमंत्री के संज्ञान में यह बात लायी थी कि मंदिरों की नगरी कहे जाने वाले पोंडा में खुलेआम जुए की गतिविधियां संचालित होती हैं। हरमलकर ने मामले में कार्रवाई की मांग की।

हरमलकर ने अपनी शिकायत में कहा कि “सड़क किनारे खुलेआम जुआ गतिविधियां चल रही हैं। हाल ही में, लोगों ने मिनी कैसीनो के बारे में शिकायत की थी जिन पर छापे मारे गए, लेकिन उनका संचालन यहां फिर से शुरू हो गया है।”

उन्हें जवाब देते हुए मुख्यमंत्री सावंत ने कहा, “केवल पोंडा में ही नहीं, बल्कि जहां भी ऐसी जुआ गतिविधियां चल रही हैं, उन पर कार्रवाई की जाएगी। मैं विभाग को कल से कार्रवाई करने का निर्देश दे रहा हूं।”

सूत्रों ने बताया कि पोंडा पुलिस स्टेशन और अन्य सरकारी कार्यालयों के नजदीक खोखे में ‘मटका जुआ’ गतिविधियां संचालित की जा रही हैं। लेकिन उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई।

एक सूत्र ने कहा, “कुछ लोगों ने अपने ‘मटका जुआ’ संचालन को कियोस्क से डिजिटल मोड में स्थानांतरित कर दिया है, जहां वे मोबाइल फोन पर लेनदेन का प्रबंधन करते हैं।”

हालांकि, सोमवार को पोंडा पुलिस क्षेत्राधिकार में केवल एक मामला दर्ज किया गया था।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here