Home Crime गोवा में पूर्वोत्तर की युवती से दुष्कर्म के आरोप में 2 गिरफ्तार

गोवा में पूर्वोत्तर की युवती से दुष्कर्म के आरोप में 2 गिरफ्तार

0
गोवा में पूर्वोत्तर की युवती से दुष्कर्म के आरोप में 2 गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

2 arrested for raping Northeast girl in Goa - Panaji News in Hindi




पणजी । पूर्वोत्तर की 25 वर्षीय एक युवती को यहां एक फ्लैट के कमरे में बंद कर उसके साथ तीन दिनों तक कथित तौर पर दुष्कर्म करने के आरोप में दक्षिण गोवा के क्यूपेम से दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी। आरोपियों की पहचान दिल्ली निवासी 32 वर्षीय शंभूनाथ सिंह और दक्षिण गोवा के रहने वाले 63 वर्षीय सुधाकर नाइक के रूप में हुई है, जिन्हें स्थानीय अदालत ने पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

पूर्वोत्तर राज्य की रहने वाली महिला को सिंह ने नौकरी का झांसा देकर गोवा बुलाया था। हालांकि, 26 जुलाई को तटीय राज्य में आने के बाद, शराब के नशे में दोनों ने कथित तौर पर उसके साथ दुष्कर्म किया।

पुलिस ने कहा कि गुरुवार को युवती उस फ्लैट से भाग गई और पुलिस नियंत्रण कक्ष को फोन किया, जिसके बाद भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (दुष्कर्म) और 343 (गलत तरीके से कैद रखना) के तहत मामला दर्ज किया गया।

यह घटना ऐसे समय में हुई है, जब मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने बुधवार को अपनी टिप्पणी पर आलोचना का सामना किया है, जिसमें 24 जुलाई की रात को दक्षिण गोवा समुद्र तट पर दो नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म के लिए माता-पिता को दोषी ठहराया गया था। सावंत ने कहा था कि माता-पिता को आत्मनिरीक्षण करना चाहिए। रात होने के बाद उनकी बेटियां समुद्र तट पर क्यों घूम रही थीं। विपक्ष ने अपनी टिप्पणी के लिए सावंत से माफी की मांग की है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here