Home Crime गोवा : वकील अदालत में चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार

गोवा : वकील अदालत में चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार

0
गोवा : वकील अदालत में चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Goa: Lawyer arrested for stealing in court - Panaji News in Hindi




पणजी। गोवा पुलिस ने गुरुवार को एक वकील को संपत्ति और कार खरीदने के इरादे से पणजी में न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी (जेएमएफसी) अदालत के साक्ष्य कक्ष से सोने के गहने और नकदी चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि उसे बुधवार को एक चोरी की सूचना मिली, जिसमें एक चोर कथित तौर पर पणजी में अदालत के साक्ष्य कक्ष में घुस गया और नकदी और सोने के गहने लेकर फरार हो गया।

उत्तरी गोवा के पुलिस अधीक्षक निधिन वाल्सन ने कहा कि गुरुवार रात एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है।

उन्होंने कहा, “आरोपी की पहचान उत्तरी गोवा के वालपोई में रहने वाले वकील मुजाहिदीन शेख के रूप में हुई है। वह गोवा के अलावा कर्नाटक और महाराष्ट्र में भी प्रैक्टिस करता है।”

वाल्सन ने कहा, “शेख ने चार दिन पहले पूरे अदालत परिसर का मुआयना किया था। मंगलवार को वह शाम करीब 5 बजे अदालत आया और शौचालय में छिप गया। सभी कर्मचारियों के अदालत परिसर से चले जाने के बाद वह शौचालय से बाहर आया और चोरी की। उसका इरादा सोना और नकदी चुराना था। अपराध करने के बाद वह रात करीब 9.30 बजे पिछले दरवाजे से अदालत परिसर से निकल गया।”

मामला बुधवार को प्रकाश में आया।

वाल्सन के मुताबिक, अदालत परिसर से निकलने के बाद शेख सबसे पहले उत्तरी गोवा के वालपोई स्थित अपने घर जाने से पहले दक्षिण गोवा गया।

उन्होंने कहा, “आरोपी एक वकील है। वह सबूत संग्रह वाले कमरे में रखे सोने और नकदी के बारे में जानता था। वह संपत्ति और एक कार खरीदने के लिए आसान पैसा कमाना चाहता था, जिसके लिए उसने चोरी की।”

उन्होंने कहा, “हमने तकनीकी निगरानी का उपयोग करते हुए इस मामले को सुलझाया। आरोपी को पकड़ने के लिए आठ अलग-अलग टीमों का गठन किया गया था।”(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here