Home Crime ग्रेटर नोएडा में सोसायटी के 24वीं मंजिल से गिरकर 12वीं के छात्र की मौत

ग्रेटर नोएडा में सोसायटी के 24वीं मंजिल से गिरकर 12वीं के छात्र की मौत

0
ग्रेटर नोएडा में सोसायटी के 24वीं मंजिल से गिरकर 12वीं के छात्र की मौत

[ad_1]

1 of 1

Class 12 student dies after falling from 24th floor of society in Greater Noida - Greater Noida News in Hindi




ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा की हाई राइज सोसाइटी के 24वें फ्लोर से गिरकर एक 12वीं के छात्र की मौत हो गई। यह मामला हादसा है या सुसाइड इन दोनों एंगल पर फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक, छात्र के पिता आईएमटी दुबई में प्रोफेसर हैं, जबकि मां वकील हैं।

घटना बिसरख थाना क्षेत्र के गौर सौंदर्यम सोसाइटी में हुई। मृतक छात्र की उम्र 17 साल है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, बिसरख थाना इलाके में​​​​ मंगलवार सुबह करीब 6:30 बजे गौर सौंदर्यम हाउसिंग सोसायटी ​​​​​​के सुपरवाइजर ने​ सूचना दी कि सोसाइटी में एक किशोर 24वीं मंजिल से गिर गया है और उसकी मौत हो गई है।

सूचना के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। परिजनों से बातचीत करने पर पता चला कि मृतक का नाम प्रणव था। वह गाजियाबाद के जयपुरिया स्कूल में कक्षा-12 में पढ़ाई कर रहा था।

यहां वह अपनी मां और बहन के साथ रह रहा था। पिता डॉ. अमन श्रीवास्तव आईएमटी दुबई में प्रोफेसर हैं। मां दिल्ली की कड़कड़डूमा कोर्ट में एडवोकेट हैं। बहन बीटेक की छात्रा है। ये लोग मूल रूप से गोरखपुर के रहने वाले हैं।

पुलिस के मुताबिक, प्रणव के परिवार के लोगों ने बताया कि वो अपने दोस्तों से मिलने के लिए अक्सर देर रात को घर वालों को बिना बताए चोरी छिपे जाया करता था। जिसके लिए वह बालकनी का इस्तेमाल करता था। इससे अंदेशा जताया जा रहा है कि रात वह अपने दोस्तों से मिलकर बालकनी के रास्ते ही वापस आ रहा होगा तभी उसका पैर फिसल गया हाेगा और वो 24वीं मंजिल से नीचे आ गिरा।

हालांकि इसके लिए भी सोसाइटी के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं ताकि छात्र की मौत से पर्दा उठ सके। बिसरख थाना प्रभारी अनिल राजपूत ने बताया कि 17 वर्षीय लड़के प्रणव की सोसाइटी की 24वीं मंजिल से गिरने से मौत हुई है। अभी तक परिजनों की तरफ से कोई भी शिकायत नहीं मिली है। अगर शिकायत मिलती है तो उसके हिसाब से भी कार्रवाई की जाएगी।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Class 12 scholar dies after falling from twenty fourth flooring of society in Greater Noida


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here