Home Crime चित्तौड़गढ़ :अवैध डोडा चूरा तस्करी के मामले में 15 साल से फरार वांछित आरोपी गिरफ्तार

चित्तौड़गढ़ :अवैध डोडा चूरा तस्करी के मामले में 15 साल से फरार वांछित आरोपी गिरफ्तार

0
चित्तौड़गढ़ :अवैध डोडा चूरा तस्करी के मामले में 15 साल से फरार वांछित आरोपी गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Chittorgarh: Wanted accused absconding for 15 years in illegal doda sawdust smuggling case arrested - Chittorgarh News in Hindi




चित्तौड़गढ़। चंदेरिया थाना पुलिस ने अवैध डोडा चूरा तस्करी के मामले में 15 साल से फरार वांछित आरोपी को गुजरात के अहमदाबाद से गिरफ्तार किया है। वर्ष 2008 में 06 क्विटल डोडाचुरा से भरी पिकअप गाड़ी को मोके से छोड़ कर भागा था आरोपी।

वर्ष 2008 में चंदेरिया थाना पुलिस द्वारा 6 क्विंटल अवैध डोडाचूरा से भरी पीकअप गाड़ी जब्त करने के मामले में एनडीपीएस एक्ट के दर्ज प्रकरण में वांछित आरोपी जुना गुलाबपुरा जिला भीलवाडा निवासी निरंन्जन नाथ उर्फ रन्जन नाथ पुत्र भैरुनाथ योगी की तलाश के लिये थानाधिकारी लक्ष्मण डांगी पुलिस निरीक्षक द्वारा मुखबीर की सुचना को डवलप कर आरोपी निरन्जन नाथ उर्फ रन्जन नाथ का पता लगाया गया।

आरोपी के वर्तमान में अहमदाबाद में होने की सूचना आने पर तलाश के लिए एक टीम एएसआई प्रेमगिरी, हैड कानि. गोपाल लाल व कानि. रमेश को अहमदाबाद भेजा गया। टीम द्वारा अहमदाबाद के विभिन्न क्षेत्रो में तलाश कर अथक प्रयास करते हुए आरोपी निरंन्जन नाथ उर्फ रन्जन नाथ को अहमदाबाद से डिटेन करने में सफलता प्राप्त की।
आरोपी निरन्जन उर्फ रन्जन नाथ पिछले 15 वर्षो से एनडीपीएस एक्ट में फरार होने से आरोपी को गिरफ्तार किया जाकर न्यायालय में पेश किया गया।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Chittorgarh: Wanted accused absconding for 15 years in unlawful doda sawdust smuggling case arrested


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here