Home Crime चेन्नई पुलिस ने ड्रग पेडलर्स पर कार्रवाई शुरू की

चेन्नई पुलिस ने ड्रग पेडलर्स पर कार्रवाई शुरू की

0
चेन्नई पुलिस ने ड्रग पेडलर्स पर कार्रवाई शुरू की

[ad_1]

1 of 1

Chennai Police starts crackdown on drug peddlers - Chennai News in Hindi




चेन्नई | ग्रेटर चेन्नई पुलिस ने गांजा वाली चॉकलेट बेचने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार करने के बाद शहर और आसपास के इलाकों में मादक पदार्थो की तस्करी का पता लगाने और उसे रोकने के लिए अभियान शुरू किया है। पुलिस ने बुधवार को सुरेंद्र यादव को गिरफ्तार किया है, जो ट्रिप्लिकेन में अपनी दुकान से बच्चों को गांजे वाली चॉकलेट बेचा करता था और उसकी दुकान से सात किलो प्रतिबंधित सामान बरामद किया गया है।

यादव की गिरफ्तारी के बाद, पुलिस ने कई टीमों का गठन किया और शहर में गांजा और अन्य ड्रग पेडलर्स पर कार्रवाई शुरू कर दी।

चेन्नई शहर में नशीले पदार्थो के उपयोग में वृद्धि हुई है और इसके कारण नशीले पदार्थो का उपयोग करने वालों की गिरफ्तारी और परामर्श हुआ है।

चेन्नई पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने आईएएनएस को बताया कि अत्यधिक जहरीली सिंथेटिक दवाएं चेन्नई में प्रचलन में हैं और पुलिस इन दवाओं के स्रोत का पता लगाने की कोशिश कर रही है। असली अपराधी कहीं और बैठे हैं और चेन्नई शहर को मैनेज कर रहे हैं।

एमडीएमए जैसी अधिकांश सिंथेटिक दवाओं का स्रोत पश्चिम बंगाल और बिहार जैसे राज्यों से चेन्नई पहुंच रहा है। हालांकि, पेडलर्स की गिरफ्तारी के साथ, इनमें से अधिकांश ड्रग बरामदगी को भुला दिया जाता है, जिससे नए पेडलर्स बाजार में आ जाते हैं।

पुलिस की विशेष टीमों ने कुछ ड्रग पेडलर्स को गिरफ्तार किया है और इन ड्रग्स के स्रोत का पता लगाने के लिए उनसे पूछताछ कर रही है। जबकि लिट्टे के पूर्व गुर्गो के इन दवाओं की तस्करी में शामिल होने की खबरें हैं, लिट्टे के एक पूर्व शीर्ष खुफिया संचालक, सतकुनम उर्फ सबेसन की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने कहा कि लिट्टे के पूर्व गुर्गे सीधे नशीली दवाओं की तस्करी में शामिल नहीं थे।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here