Home Crime चोरी के आरोपी युवक को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला, आठ अरेस्ट

चोरी के आरोपी युवक को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला, आठ अरेस्ट

0
चोरी के आरोपी युवक को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला, आठ अरेस्ट

[ad_1]

1 of 1

Youth accused of theft was beaten to death by villagers, eight arrested - Ranchi News in Hindi




रांची। झारखंड की राजधानी रांची के ओरमांझी थाना क्षेत्र के सुदूरवर्ती गांव होरेदाग में उन्मादी भीड़ ने चोरी के आरोपी मिथुन सिंह खरवार को पीट-पीटकर मार डाला। वह 35 साल का था। इस मामले में ओरमांझी थाने में एफआईआर दर्ज करायी गई है। घटना देर रात तीन बजे की है।

आरोप है कि मिथुन खरवार रात में गांव के नंदलाल मुंडा के घर चोरी करने गया था। घरवालों की इसकी भनक लग गई। हल्ला मचाने से मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। इसके बाद उसे खदेड़कर पकड़ लिया गया। पहले भीड़ ने उसकी जमकर पिटाई की, फिर ग्रामीणों ने उसे रस्सी से बांध दिया। सूचना मिलने पर गुरुवार सुबह 10.30 बजे पहुंची पुलिस युवक को ग्रामीणों से छुड़ाकर उपचार के लिए सीएचसी ओरमांझी ले गई, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए शव को रिम्स भेज दिया है। हत्या के आरोप में पुलिस ने गांव के आठ लोगों को गिरफ्तार किया है।

इस घटना को लेकर ग्रामीण कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। पूर्व मुखिया रमेशचंद्र उरांव ने बताया कि मृतक मिथुन पहले से ही चोरी की घटनाओं को अंजाम देता रहा है। वह मुर्गा, साइकिल और बाइक चुरा लेता था। बाद में खर्चा-पानी के नाम पर पैसा लेकर वह चोरी का सामान लौटा भी देता था। मामला गांव में सुलझ जाने पर थाने में कभी मामला दर्ज नहीं कराया गया। उसे चोरी नहीं करने और सुधर जाने की कई बार चेतावनी भी दी गई थी। घटना की रात उसने गांव के दो घरों के दरवाजे तोड़ दिए थे। ग्रामीणों की मानें तो दो दिन पूर्व वह पिठोरिया थाना क्षेत्र के मोढ़ा गांव में एक विवाह समारोह में 6 हजार रुपये चुराते हुए पकड़ा गया था। वहां भी उसकी जमकर पिटाई की गई थी।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Youth accused of theft was overwhelmed to demise by villagers, eight arrested


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here