Home Crime छात्रा को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में आरोपी गिरफ्तार

छात्रा को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में आरोपी गिरफ्तार

0
छात्रा को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में आरोपी गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Accused arrested for abetting girl student to commit suicide - Nagaur News in Hindi





नागौर । कोतवाली थाना पुलिस ने एक युवती को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में आरोपी युवक भवानी सिंह उर्फ पिन्नू माली निवासी राठौड़ी कुआ त्यागी मार्केट थाना कोतवाली नागौर को गिरफ्तार कर लिया। युवती के साथ बलात्कार कर उसके अश्लील वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी शादी का दबाव बना रहा था। जिससे परेशान होकर जहरीली दवाई खाकर युवती ने आत्महत्या कर ली थी। आरोपी के पास से वीडियो बनाने में प्रयुक्त मोबाइल बरामद किया गया है।

घटना के संबंध में 29 जनवरी को मृतक युवती के पिता ने थाना कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रिपोर्ट में बताया गया कि उसकी बेटी बीए फाइनल की पढ़ाई कर रही थी। आरोपी भवानी सिंह कच्छावा ने प्रेम जाल में फंसा कर सम्बन्ध बनाये। उसके बाद फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार बलात्कार किया और अपहरण की धमकी दी। परेशान होकर उसकी बेटी ने कीटनाशक गोलियां खा ली। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

घटना की गंभीरता को देखते हुए एसपी राममूर्ति जोशी द्वारा आरोपी की गिरफ्तारी के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश मीणा व सीओ विनोद कुमार सीपा के सुपरविजन तथा थानाधिकारी शिव सिंह के नेतृत्व में टीम गठित की गई। गठित टीम द्वारा त्वरित कार्रवाई कर आरोपी युवक भवानी सिंह को नागौर कस्बे से डिटेन कर पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here