Home Crime छात्रा से रेप कर वीडियो किया वायरल, आरोपी शिक्षक गिरफ्तार, बर्खास्तगी की तैयारी

छात्रा से रेप कर वीडियो किया वायरल, आरोपी शिक्षक गिरफ्तार, बर्खास्तगी की तैयारी

0
छात्रा से रेप कर वीडियो किया वायरल, आरोपी शिक्षक गिरफ्तार, बर्खास्तगी की तैयारी

[ad_1]

1 of 1

Video went viral after raping a girl student, accused teacher arrested, preparing for dismissal - Ranchi News in Hindi




रांची। झारखंड के चतरा जिले के कुंदा प्रखंड के एक सरकारी मिडिल स्कूल के शिक्षक ने नौवीं क्लास की एक छात्रा से रेप किया। उसकी वीडियो क्लिपिंग तैयार की और इसके बाद लगातार उसका यौन शोषण करता रहा।

इस सनसनीखेज मामला के सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इधर, शिक्षा विभाग उसकी बर्खास्तगी की तैयारी कर रहा है। आरोपी शिक्षक का नाम दिनेश पासवान है। वह कुंदा के उत्क्रमित मिडिल स्कूल में पोस्टेड है।

बताया गया कि पीड़ित छात्रा ने परेशान होकर शिक्षक की हरकतों का विरोध किया। इस पर शिक्षक ने उसकी अश्लील तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। छात्रा के परिजनों तक भी जानकारी पहुंची। पता चला कि उसका एक साल से शोषण किया जा रहा था। इसके बाद पुलिस में शिकायत की गई।

पुलिस ने प्रारंभिक छानबीन के बाद पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की और नाबालिग की मेडिकल जांच कराई। इसकी जानकारी मिलने पर आरोपी शिक्षक फरार हो गया था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

एक महीने पहले इसी तरह की घटना रांची के रातू इलाके में आई थी। यहां एक कोचिंग सेंटर का संचालक पशुपति नाथ कुशवाहा नाबालिग बच्चियों का यौन शोषण कर उनके वीडियो बना लेता था। इसके आधार पर उन्हें ब्लैकमेल करता था। मामला सामने आने पर स्थानीय लोगों ने उसे पकड़कर पीटा था और पुलिस के हवाले कर दिया था।

आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Video went viral after raping a lady pupil, accused trainer arrested, getting ready for dismissal


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here