Home Crime जम्मू-कश्मीर : श्रीनगर में प्रेमी ने लड़की के पिता की हत्या की

जम्मू-कश्मीर : श्रीनगर में प्रेमी ने लड़की के पिता की हत्या की

0
जम्मू-कश्मीर : श्रीनगर में प्रेमी ने लड़की के पिता की हत्या की

[ad_1]

1 of 1

Jammu and Kashmir: Lover kills girls father in Srinagar - Srinagar News in Hindi




श्रीनगर। प्रेमिका के पिता की हत्या करने वाले एक प्रेमी पर घटना के 24 घंटे के भीतर हत्या का आरोप लगाया गया है। रिपोर्ट के अनुसार, लड़की के पिता ने उसकी बेटी से संबंध रखने को लेकर व्यक्ति को डांटा था। इससे नाराज प्रेमी ने चाकू मारकर प्रेमिका के पिता की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी नाबालिग प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह घटना मंगलवार को श्रीनगर शहर के बटमालू इलाके में हुई। मृतक 45 वर्षीय एजाज अहमद भट मोमिनाबाद बटमालू का रहने वाला था। कथित तौर पर प्रेमी ने भट की बाईपास पर चाकू मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने कहा, हत्या का मामला दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू की गई। पुलिस ने हत्या के कुछ घंटों के बाद ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

श्रीनगर के पुलिस अधीक्षक (दक्षिण) गौरव सिकरवार ने संवाददाताओं को बताया कि उन्होंने आरोपियों को गिरफ्तार करके हत्याकांड की गुत्थी को सुलझा लिया है। पुलिस अधिकारी ने खुलासा किया कि आरोपी मृतक की बेटी के साथ रिश्ते में था।

अधिकारी ने कहा कि एफआईआर संख्या 67/2023 के तहत मामला दर्ज किया गया था, जिसके बाद घटना स्थल के सीसीटीवी फुटेज का विश्लेषण किया गया और कुछ संदिग्धों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया।

अधिकारी ने कहा, लगातार पूछताछ करने पर हमने एक संदिग्ध व्यक्ति पर ध्यान केंद्रीत, जिसने अपराध कबूल कर लिया।

उन्होंने कहा, हत्या के कुछ घंटों के भीतर मामला सुलझा लिया गया। आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है और खून से सनी शर्ट, पतलून और अपराध में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया गया है।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here