Home Crime जयपुर के तालकटोरा में युवक का शव मिलने से फैली सनसनी

जयपुर के तालकटोरा में युवक का शव मिलने से फैली सनसनी

0
जयपुर के तालकटोरा में युवक का शव मिलने से फैली सनसनी

[ad_1]

1 of 1

Sensation spread after the dead body of a youth in Jaipur Talkatora - Jaipur News in Hindi




जयपुर। गोविन्ददेव मंदिर के पास स्थित तालकटोरा में सोमवार सुबह एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची माणकचौक थाना पुलिस ने रेस्क्यू टीम की मदद से शव को बाहर निकाला। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।
पुलिस ने बताया कि मृतक दीपक (30) पुत्र हरीश कुमार गुरूगोविन्द सिंह कॉलेनी नाहरगढ़ रोड का रहने वाला था। वह कपड़े के एक शोरूम में काम करता था। सुबह करीब 9 बजे तालकटोरा में एक युवक का शव पड़ा मिला। लाश मिलने की बात से लोगों में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने रेस्क्यू टीम की मदद से करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद शव को तालकटोरा से बाहर निकवाया। पुलिस ने मृतक की शिनाख्त के बाद एम्बूलेंस की मदद से पोस्टमार्टम के लिए एसएमएस अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया।

गुमशुदगी दर्ज कराने पहुंचे परिजन –
परिजनों ने पुलिस को बताया कि दीपक रविवार शाम को घर से निकाला था, जिसके बाद से उससे संपर्क नहीं हुआ। रिश्तेदारों व उसके दोस्तों से दीपक के बारे में पूछने के साथ ही रातभर परिजन उसे तलाशते रहे, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। सोमवार सुबह परिजन नाहरगढ़ थाने में दीपक की गुमशुदगी दर्ज कराने पहुंचे। इसी दौरान पुलिस कंट्रोल रूम से चले मैसेज के आधार पर तालकटोरा पहुंचकर परिजनों ने दीपक की शिनाख्त की। पुलिस प्रथमदृष्टया मान रही है कि दीपक ने आत्महत्या की है। पुलिस ने मृतक के पास किसी प्रकार का सुसाइड नोट मिलने की बात से इंकार किया है।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Sensation spread after the dead body of a youth in Jaipur Talkatora



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here