Home Crime जयपुर में एक करोड़ रुपए के जवाहरात ठगने वाले गिरोह का पर्दाफास, चार गिरफ्तार

जयपुर में एक करोड़ रुपए के जवाहरात ठगने वाले गिरोह का पर्दाफास, चार गिरफ्तार

0
जयपुर में एक करोड़ रुपए के जवाहरात ठगने वाले गिरोह का पर्दाफास, चार गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Gang busting one crore rupees gems in Jaipur, four arrested - Jaipur News in Hindi




जयपुर। शिप्रापथ थाना पुलिस ने एक करोड़ रुपए के जवाहरात ठगने वाले गिरोह का पर्दाफास कर शुक्रवार को शातिर चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से ठगी के जवाहरात बरामद कर लिए है। पुलिस आरोपितो से पूछताछ कर रही है।
डीसीपी (साउथ) मनोज कुमार ने बताया ठग गिरोह के बदमाश इरशाद खान शेख (36) निवासी शेखों का मोहल्ला आसिंद भीलवाड़ा हाल आनन्दपुरी मानबाग जयसिंहपुरा खोर ब्रह्मपुरी, परवीन्द सिंह चौहान (30) निवासी बहादुरपुर घार लवेदी ईटावा उत्तरप्रदेश हाल शारदा कॉलोनी जयसिंहपुरा ब्रह्मपुरी और खरीदार महेन्द्र उर्फ बाबू प्रजापति (28) निवासी गोरधनपुरी गलतागेट व भरत (32) निवाीस टैगोर पथ बनीपार्क को गिरफ्तार किया गया है। आरोपितों के कब्जे से ठगे गए एक करोड़ रुपए के नग बरामद कर लिए गए है। आरोपित इरशाद खान के खिलाफ पूर्व में लालकोठी थाने में लूट और चित्रकुट थाने में धोखाधड़ी का मामला दर्ज है।

बनाई योजना लगाई चपत : मानसरोवर निवासी जवाहरात कारोबारी अमित जैन से ठगी की आरोपित इरशाद खान शेख ने योजना बताई। आरोपित इरशाद ने परिवादी अमित जैन का पुराना परिचित है। इरशाद ने योजना के तहत अमित जैन के घर जाकर जवाहरात देखे और अफगानी नागरिक से सौदा कराने का झांसा दिया। विश्वास दिलाने के लिए इरशाद ने मोबाइल पर अमित की बात अफगानी नागरिक बने अपने दोस्त परवीन्द से कराई। बातों के जाल में फंसने पर कुल 13 नगर करीब एक करोड़ रुपए कीमत के ठगकर फरार हो गया।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Gang busting one crore rupees gems in Jaipur, four arrested



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here