Home Crime जयपुर में एटीएस ने पकड़ा भारी मात्रा में एक्सप्लोजीव

जयपुर में एटीएस ने पकड़ा भारी मात्रा में एक्सप्लोजीव

0
जयपुर में एटीएस ने पकड़ा भारी मात्रा में एक्सप्लोजीव

[ad_1]

1 of 1

ATS caught huge amount of explosives in Jaipur - Jaipur News in Hindi




जयपुर। आंतकवादी निरोधक दस्ता (एटीएस) ने कार्रवाई करते हुए गुरूवार को जयपुर के हरमाडा थाना इलाके में भारी मात्रा में विस्फोटक पदार्थ सहित बदमाश को गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल आरोपित से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस उप महानिरीक्षक आंतकवादी निरोधक दस्ता (एटीएस) अंशुमन भोमिया ने बताया कि गुरूवार को मुखबिर से सूचना मिली थी कि जयपुर शहर के हरमाडा थाना इलाके में स्थित खोरा श्यामदास में भारी मात्रा में विस्फोटक पदार्थ अवैध रूप से परिवहन कर लाया जा रहा है। इस सूचना पर आंतकवादी निरोधक दस्ता (एटीएस) के उप अधीक्षक मनीष शर्मा के नेतृत्व में एक टीम का गठन कर संदिग्धों पर निगरानी रखी गई और मुखबिर की सूचना पर टीम जगदम्बा स्टोन क्रेसर खोरा श्यामदास पहुंची और एक्सप्लोजिव वाहन बोलेरो पिकअप गाडी को रोक कर तलाशी ली गई।

आंतकवादी निरोधक दस्ता (एटीएस) टीम को 1505 डेटोनेटर, 37 कार्टून में 444 अमोनिया नाइट्रेट ऑप्टिजेल की थैलिया,चार कार्टून सेफ्टी फ्यूज,18 बंडल सेफ्टी फ्यूज वायर,7 कार्टूनों में 1406 गुल्ले (नियोजल)पाए। जिस पर एक्सप्लोजिव वाहन बोलेरो पिकअप गाडी के चालक अपतार सिंह (24)निवासी कुचामन सिटी जिला नागौर को गिरफ्तार किया गया । आरोपित ने भारी मात्रा में विस्फोटक पदार्थ जयगणेश एन्टरप्राईजेज नाम फर्म की मैग्जीन गांव पोख उदयपुरवाटी जिला झूझूंनू से लाना और जगम्बा क्रेसर खोरा श्यामदास को सप्लाई करना बताया है।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here