Home Crime जयपुर में एडजोस्ट फेन हटाकर चुराई ढाई लाख की शराब, दो बदमाश गिरफ्तार

जयपुर में एडजोस्ट फेन हटाकर चुराई ढाई लाख की शराब, दो बदमाश गिरफ्तार

0
जयपुर में एडजोस्ट फेन हटाकर चुराई ढाई लाख की शराब, दो बदमाश गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Two and a half crores arrested after stealing two and a half lakhs of liquor in Jaipur - Jaipur News in Hindi




जयपुर। वैशाली नगर थाना पुलिस ने एडजोस्ट फेन हटाकर दुकान से ढाई लाख रुपए की शराब चोरी के मामले में दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर चोरी के माल की बरामदगी के प्रयास कर रही है।

एसएचओ अनिल जैमन ने बताया कि चोरी में बदमाश कुलदीप जागीड़ (35) निवासी नागल जैसा बोहरा करधनी और युवराज सैनी (20) निवासी मीणावाला सिरसी रोड का रहने वाला है। तीन जून की रात दोनों बदमाशों ने वैशाली नगर इलाके में स्थित अंग्रेजी शराब की एक दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। कार में महंगी शराब की पेटियों को भरकर ले गए थे, जिसकी कीमत करीब 2 लाख 50 हजार रुपए थी। पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर वारदात में प्रयुक्त कार बरामद कर ली है।

रैकी कर वारदात को दिया अंजाम – आरोपित कुलदीप जागीड पान की दुकान चलता है, वहां पर युवराज सैनी का आना-जाना था। लॉकडाउन में पान की दुकान बंद रखने के आदेश के दौरान कुलदीप काम नहीं कर रहा था। इन दिनों युवराज व कुलदीप दोनों शराब पीने उसी दुकान पर जाते थे। दुकान में लगे एडजोस्ट फेन को देखकर चोरी की योजना बनाई थी। दो-तीन बार एडजोस्ट फेन को हटाकर आसानी से दुकान में घुसने का हिसाब लगा लिया था। जिसके बाद तीन जून की रात्रि के समय दोनों कार लेकर आए और एडजोस्ट फेन हटाकर दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Two and a half crores arrested after stealing two and a half lakhs of liquor in Jaipur



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here