Home Crime जयपुर में कथित तांत्रिक ने महिला को वशीभूत कर किया देहशोषण, हड़पे लाखों रुपए

जयपुर में कथित तांत्रिक ने महिला को वशीभूत कर किया देहशोषण, हड़पे लाखों रुपए

0
जयपुर में कथित तांत्रिक ने महिला को वशीभूत कर किया देहशोषण, हड़पे लाखों रुपए

[ad_1]

1 of 1

In Jaipur, the alleged tantric prostituted the woman and lured millions of rupees - Jaipur News in Hindi




जयपुर। एक कथित तांत्रिक के बीमारी का इलाज करने के बहाने एक महिला को वशुभूत कर लाखों रुपए हड़पने के साथ देहशोषण करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में विद्याधर नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

एसएचओ राधारमन गुप्ता ने बताया कि गणेश नगर निवासी 45 वर्षीय महिला ने किशोर मार्ग अम्बाबाडी में रहने वाले कथित तांत्रिक इन्द्र कुमार सांभरिया के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। आरोप है कि करीब 16 वर्ष पूर्व बीमारी के दौरान उसकी कथित तांत्रिक इन्द्र कुमार सांभरिया से मुलाकात हुई थी। जिसने बीमारी ठीक करने के बहाने वशुभूत कर उसके साथ दुष्कर्म किया।

विरोध करने पर कच्चे कलवे का भय दिखाकर देहशोषण करने लगा। पूजा-पाठ करने के नाम पर लाखों रुपए हड़प लिए। जिसके बाद बेटी को अपने घर पर आश्रम में हिसाब किताब देखने के लिए बुला लिया। उसकी बेटी के साथ भी छेड़छाड़ करने लगा। पूजा पाठ कराने के लिए रुपए नहीं होने की कहने पर पति व पुत्र की जल्द मृत्यु होने का भय दिखाकर पूजा पाठ करवाता।

पूजा पाठ के लिए प्लाट को भी बिकवा कर 35 लाख रुपए से अधिक हड़प लिए। परेशान होकर पीडि़ता ने पुलिस की शरण ली। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-In Jaipur, the alleged tantric prostituted the woman and lured millions of rupees



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here