Home Crime जयपुर में कमरे में देवर-भाभी की लाश मिलने से सनसनी, भाभी की हत्या, देवर फंदे से मिला लटका

जयपुर में कमरे में देवर-भाभी की लाश मिलने से सनसनी, भाभी की हत्या, देवर फंदे से मिला लटका

0
जयपुर में कमरे में देवर-भाभी की लाश मिलने से सनसनी, भाभी की हत्या, देवर फंदे से मिला लटका

[ad_1]

1 of 1

Sensation due to Dewar bhabi body being found in a room in Jaipur, murder of sister in law, Dewar hanged in a trap - Jaipur News in Hindi




जयपुर। सांगानेर इलाके में किराए के कमरे में देवर-भाभी की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस प्रथमदृष्टया जांच में भाभी की गला दबाकर हत्या के बाद देवर के फंदा लगाकर सुसाइड करना सामने आया है।

एसएचओ शिवदयाल ने बताया कि गोविन्द नगर सांगानेर स्थित एक मकान के कमरे में योगेश धाकड़ (27) और उसकी भाभी चंचल धाकड़ (25) का शव मंगलवार शाम मिला। देवर-भाभी का शव मिलने की बात से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने अंदर से बंद गेट को धक्का देकर खोला। कमरे में जाने पर फर्श पर चंचल मृतावस्था में पड़ी थी और योगेश फंदे से लटका मिला। पुलिस ने दोनों शवों को एम्बूलेंस की मदद से पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया।

हत्या कर देवर ने लगाया फंदा :
पुलिस का कहना है कि प्रथमदृष्टया जांच में सामने आया है कि भाभी चंचल की हत्या की गई है। चंचल का गला दबाकर देवर योगेश ने मौत के घाट उतारा, जिसके बाद फंदा लगाकर योगेश ने आत्महत्या की है। पुलिस ने मृतक के पास किसी प्रकार का सुसाइड नोट मिलने की बात से इंकार किया है। हत्या व आत्महत्या के पीछे छीपे कारण का पुलिस पता लगाने के प्रयास कर रही है।

गुमशुदगी थी दर्ज – योगेश धाकड़ गोविन्द नगर सांगानेर में किराए का कमरा लेकर रहता था। वह प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहा था। चंचल धाकड़ की करीब 6 वर्ष पूर्व बयाना भरतपुर निवासी शिव सिंह से शादी हुई थी। जिसके बाद से चंचल पति के साथ सुसराल में रह रही थी। 30 अगस्त को चंचल रहस्यमयी तरीके से गायब हो गई। परिजनों के काफी तलाश के बाद भी चंचल का पता नहीं लगा। 31 अगस्त को परिजनों ने भरतपुर बयाना के रूदावल थाने में चंचल की गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Sensation due to Dewar bhabi body being found in a room in Jaipur, murder of sister in law, Dewar hanged in a trap



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here