Home Crime जयपुर में ग्लाईंडर मशीन से एटीएम काटकर लूट के प्रयास में चार बदमाश गिरफ्तार

जयपुर में ग्लाईंडर मशीन से एटीएम काटकर लूट के प्रयास में चार बदमाश गिरफ्तार

0
जयपुर में ग्लाईंडर मशीन से एटीएम काटकर लूट के प्रयास में चार बदमाश गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Four crooks arrested in Jaipur for attempting to rob ATM by using a glinder machine - Jaipur News in Hindi




जयपुर। ब्रह्मपुरी थाना पुलिस ने ग्लाईंडर मशीन से एटीएम को काटकर लाखों रुपए की लूट का प्रयास करने के मामले में सोमवार को चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है।

एडिशनल कमिश्नर (प्रथम) अजयपाल लाम्बा ने बताया कि लूट के प्रयास में आरोपित दिनेश सोनी (30) व उसके भाई कमल कुमार (25) निवासी शंकर नगर ब्रह्मपुरी, अनिल कुमार सोनी (23) निवासी शंकर नगर ब्रह्मपुरी और मोहसिन खान (26) निवासी गली नंबर-7 नाहरी का नाका शास्त्री नगर को गिरफ्तार किया गया है। 21 जुलाई की रात करीब 2 बजे चारों बदमाशों ने रामगढ़ मोड स्थित बैंक ऑफ इण्डिया के एटीएम को निशाना बनाया था।

ग्लाईंडर मशीन से एटीएम को काटकर उसमें रखे लाखों रुपए लूटने का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं होने पर भाग निकले। वारदात के समय एटीएम में 14 लाख 50 हजार रुपए मौजूद थे। पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि एटीएम लूट की योजना बनाने के बाद उन्होंने रैकी की थी। जिसके बाद लूटने पहुंचते ही कैमरों पर टेप लगा दी। दो जने एटीएम में अंदर घुसकर वारदात को अंजाम दे रहे थे, तो दो जने बूथ के बाहर पहरा। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेजे के आधार पर चारों बदमाशों को पकड़ा है।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Four crooks arrested in Jaipur for attempting to rob ATM by using a glinder machine



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here