Home Crime जयपुर में जहरखुरानी कर ले गया सोने-चांदी के गहने

जयपुर में जहरखुरानी कर ले गया सोने-चांदी के गहने

0
जयपुर में जहरखुरानी कर ले गया सोने-चांदी के गहने

[ad_1]

1 of 1

Gold and silver jewelry was poisoned in Jaipur - Jaipur News in Hindi




जयपुर। जोधपुर से जयपुर निजी बस में सफर के दौरान एक शातिर ठग नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर एक व्यक्ति के मोबाइल व सोने-चांदी के गहने उतरवाकर ले गया। इस संबंध में शास्त्री नगर थाने में प्रकरण दर्ज कराया गया है।

एएसआई रामस्वरूप ने बताया कि जुहरखुरानी की वारदात सरस्वती बिहार झोटवाडा निवासी पंकज सोनी के साथ हुई। घटनाक्रम के मुताबिक, शनिवार रात को वह जोधपुर से जयपुर आने के लिए निजी बस में बैठा था। रास्ते में पास वाली सीट पर बैठे व्यक्ति से बातचीत होने लगी। मीड-वे पर रूकी बस से उतरकर दोनों ने साथ ही नाश्ता किया। जिसके बाद दुबारा बस में अपनी सीट पर आकर बैठ गए। कुछ दूर बस चलने के बाद पास वाली सीट पर बैठे व्यक्ति ने उसे कोल्डड्रिंक पीने को दी।

जिसको पीने के बाद वह अचेत हो गया। जुहरखुरानी कर शतिर उसके जेब में रखा मोबाइल, गले में पहनी सोने की चेन, सोने की दो अंगूठियां व चांदी का कड़ा उतारकर रास्ते में ही उतर गया। अम्बाबाडी प्राईवेट बस स्टेण्ड पर रविवार सुबह बस आकर रूकी। बस में अचेतावस्था में पड़े पंकज को देखकर परिचालक ने संभाला। कुछ समय बाद उसे होश आने पर परिजनों के मोबाइल नंबर लेकर संपर्क किया। जिसके बाद थाने जाकर घटनाक्रम बताते हुए मामला दर्ज कराया गया। पुलिस शातिर जहरखुरान की तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Gold and silver jewelry was poisoned in Jaipur



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here