Home Crime जयपुर में ज्वैलर्स फर्म से चुराया सोना, कर्मचारी व दो खरीदार गिरफ्तार

जयपुर में ज्वैलर्स फर्म से चुराया सोना, कर्मचारी व दो खरीदार गिरफ्तार

0
जयपुर में ज्वैलर्स फर्म से चुराया सोना, कर्मचारी व दो खरीदार गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Gold stolen from jewelers firm in Jaipur, employee and two buyers arrested - Jaipur News in Hindi




जयपुर। सांगानेर सदर इलाके में स्थित ज्वैलर्स फर्म से लाखों रुपए का सोना चुराने के मामले में कर्मचारी व दो खरीदारों को गुरुवार रात गिरफ्तार किया गया है। पुलिस गिरफ्तार तीनों आरोपितों से पूछताछ कर रही है।

एएसआई रामरतन ने बताया कि सोना चोरी में आरोपित पवन कुमार (23) निवासी आंधी जमवारामगढ हाल बरकत नगर जयकिशन कॉलोनी टोंक रोड और चोरी का माल खरीदारी में उसके मौसेरे भाई संजय कुमार (27) निवासी जोशी मार्ग झोटवाडा व मोहम्मद कयूम (30) निवासी रघुनाथपुरी झोटवाडा को गिरफ्तार किया गया है।

सीतापुरा स्थित फर्म आयाना ज्वैलर्स के पीयूष भंसाली ने मामला दर्ज कराया था कि उनकी फर्म सोने-चांदी के आभूषणों का काम करती है, फर्म में करीब 200 कर्मचारी है। फर्म में स्टोक का मिलान करने पर 325 ग्राम सोने के आभूषण कम मिले। सीसीटीवी कैमरों की फुटेजों को खंगालने पर कर्मचारी पवन कुमार संदिग्ध मिला। पीडि़त ज्वैलर्स की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया।

पुलिस ने मामले में आरोपित कर्मचारी पवन कुमार की तलाश कर गुरुवार दोपहर उसे गिरफ्तार किया। पूछताछ में उसने अपनी मौसी के लडक़े संजय के जरिए सोने के आभूषण मोहम्मद कयूम को बेचना बताया। पुलिस ने चोरी का माल खरीदने वाले संजय और कयूम को भी देर रात गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Gold stolen from jewelers firm in Jaipur, employee and two buyers arrested



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here