Home Crime जयपुर में डीजल चोरों ने किया गिलोल से हमला, मालिक ने पीछा कर पकड़ी कार, बदमाश भागे

जयपुर में डीजल चोरों ने किया गिलोल से हमला, मालिक ने पीछा कर पकड़ी कार, बदमाश भागे

0
जयपुर में डीजल चोरों ने किया गिलोल से हमला, मालिक ने पीछा कर पकड़ी कार, बदमाश भागे

[ad_1]

1 of 1

Diesel thieves attacked Guilol in Jaipur, owner caught car, chased by miscreants - Jaipur News in Hindi




जयपुर। बगरू इलाके में बुधवार तडक़े डम्फर में से डीजल चोरी कर रहे चार बदमाशों ने मालिक व उसके बेटे के आने पर गिलोल से पत्थर मारकर जानलेवा हमला कर दिया। कार लेकर भाग रहे बदमाशों का मालिक ने पीछा किया और हिम्मत दिखाकर कार को पकडऩे पर बदमाश मौके से फरार हो गए।

पुलिस ने बताया कि नाईवाला बड के बालाजी निवासी सीताराम ने मामला दर्ज कराया है। घटनाक्रम के मुताबिक, तडक़े करीब पौने 5 बजे उसका बेटा जिम जाने के लिए वाटिका सीटी के गेट के पास खड़ा था। इसी दौरान उसने देखा कि डम्फर में से चार बदमाश डीजल चोरी कर रहे थे। जिन्हें देखकर शोर मचाने पर बदमाशों ने गिलोले से पत्थर फैंके, जिससे वह वहां से भाग निकला। मोबाइल पर अपने पिता सीताराम को डीजल चोरी की सूचना दी।

सूचना पर पिता सीताराम अपनी स्कॉर्पियों कार से पहुंचा, तो बदमाशों ने उस पर भी गिलोल से पत्थर मारकर जानलेवा हमला बोल दिया। जिसके बाद बदमाश टाटा इंडिगो कार में बैठकर भागने लगे। स्कॉर्पियों से सीताराम ने बदमाशों की कार का पीछा किया। साइट दबाने से बदमाशों की कार एक पोल से टकराकर रूक गई। जिसके बाद कार को छोडक़र बदमाश वहां से भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार को जब्त कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Diesel thieves attacked Guilol in Jaipur, owner caught car, chased by miscreants



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here