Home Crime जयपुर में डेयरी कैश कलेक्शन एजेंट से लूट में दो बदमाश गिरफ्तार

जयपुर में डेयरी कैश कलेक्शन एजेंट से लूट में दो बदमाश गिरफ्तार

0
जयपुर में डेयरी कैश कलेक्शन एजेंट से लूट में दो बदमाश गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Two miscreants arrested for robbing from dairy cash collection agent in Jaipur - Jaipur News in Hindi




जयपुर। शिप्रापथ थाना पुलिस ने डेयरी कैश कलेक्शन एजेंट से हमला कर साढ़े छह लाख रुपए लूट मामले में दो बदमाशों को गिरफ्तार किया गयाहे। पुलिस मामले में फरार साथियों की तलाश कर रही है।

डीसीपी (साउथ) मनोज चौधरी ने बताया कि लूट के मामले में विष्णु प्रजापत निवासी गांव आवंडिया फागी हाल शंकर नग मुहाना और उमाशंकर योगी उर्फ भोला निवासी गांव चौडा सपोटरा करौली हाल सांगानेर को बापर्दा गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने दोनों आरोपितों को न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें तीन दिन के रिमाण्ड पर सौपा गया है। पुलिस मामले में फरार दो आरोपितों की तलाश कर रही है।

गौरतलब है कि 25 अगस्त को डेयरी कैश कलेक्शन राजू उर्फ योगेश माहेश्वरी निवासी अनीता कॉलोनी रामपुरा रोड मुहाना ने शिप्रा पथ थाने में मामला दर्ज करवाया था कि वह घर अनिता कॉलोनी से बाइक से बैग में दूध सप्लाई का कैश करीब 5 लाख 50 हजार रुपये था। वह गायत्री जनरल स्टोर रीको कांटा से एक लाख रुपये कैश लिया।

उसके बाद रिको एरिया से 4-5 डेयरी बूथों पर कलेक्शन के एक लाख रुपये लेकर थङी मार्केट के लिये रवाना हुआ था। जहां आई डियल अस्पताल यूरोलोजी के पास एक बाइक पर तीन लडके पीछे से एकदम तेजी से आये और उन्होने अपनी मोटर साइकिल उसकी मोटर साइकिल के आगे लगा दी और उसे रोक लिया। इसके बाद युवकों ने उसके सिर पर लौहे के पाईपों से वार करते हुए रुपये से भरा बैग ले गए थे।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Two miscreants arrested for robbing from dairy cash collection agent in Jaipur



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here