Home Crime जयपुर में ढाई वर्षीय बच्ची हुई गुम, पुलिस में मचा हडक़म्प

जयपुर में ढाई वर्षीय बच्ची हुई गुम, पुलिस में मचा हडक़म्प

0
जयपुर में ढाई वर्षीय बच्ची हुई गुम, पुलिस में मचा हडक़म्प

[ad_1]

1 of 1

Two and a half year old girl missing in Jaipur, police clash - Jaipur News in Hindi




जयपुर। भट्टाबस्ती इलाके में मंगलवार सुबह ढाई वर्षीय बच्ची के लापता होने पर पुलिस में हडक़म्प मच गया। तलाश में जुटी पुलिस टीमों ने अपनी पुरी ताकत झोंक दी, जिसके बाद करीब चार घंटे की मशक्कत के बाद बच्ची के सकुशल मिलने पर राहत की सांस ली गई।

एसएचओ शिवनारायण ने बताया कि संजय नगर भट्टाबस्ती निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को सुबह करीब 9 बजे सूचना दी कि उसकी ढाई वर्षीय भतीजी घर के पास स्थित दुकान पर गई थी, जो नहीं मिल रही है। ढाई वर्षीय मासूम बच्ची के लापता होने की सूचना मिलते ही पुलिस में हडक़म्प मच गया। पुलिस की टीमों को तुरंत गठित कर दिशा-निर्देश देकर तलाश में भेजा गया। पुलिस ने बच्ची के गुम होने वाले स्थान के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेजों को खंगाला। जिससे दिशा का पता चलने पर बच्ची की तलाश में पुलिस टीम को भेजा गया। फुटेजों में बच्ची पैदल जाते नजर आई। जिसके आधार पर बच्ची के लापता होने की जगह से करीब तीन किलोमीटर दूर कच्ची बस्ती में पुलिस टीम जा पहुंची। कच्ची बस्ती में पुलिस की टीमों ने बच्ची को तलाशने के साथ ही लाउड स्पीकर पर लोगों को संदेश दिया। करीब 4 घंटे की मशक्कत के बाद लापता बच्ची के सुकुशल मिलने पर पुलिस ने राहत की सांस ली।

सप्ताहभर में दो बच्चियों को हो चुका अपहरण –
एसएचओ शिवनारायण ने बताया कि रामनगरिया इलाके में 3 वर्षीय बच्ची का कार सवार के अपहरण करना, जिसके बाद जगतपुरा पुलिया के नीचे छोडक़र भाग जाना। दूसरी वारदात प्रताप नगर इलाके में डेढ़ वर्षीय बच्ची का बाइक सवार बदमाशों के अपहरण कर ले जाने का सामने आया था। हालांकि मामले में पुलिस ने चार जनों को गिरफ्तार कर बच्ची को सुकुशल दस्तयाब कर लिया था। सप्ताहभर में हुए इन दोनों मामलों को देखते हुए तुरंत पुलिस एक्शन लिया गया। पुलिस को चार घंटे की मशक्कत तो करनी पड़ी, लेकिन बच्ची सकुशल मिल गई।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Two and a half year old girl missing in Jaipur, police clash



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here