Home Crime जयपुर में दो शातिर नकबजन गिरफ्तार, देशी कट्टा-कारतूस व गहने बरामद

जयपुर में दो शातिर नकबजन गिरफ्तार, देशी कट्टा-कारतूस व गहने बरामद

0
जयपुर में दो शातिर नकबजन गिरफ्तार, देशी कट्टा-कारतूस व गहने बरामद

[ad_1]

1 of 1

Two vicious Naqbajan arrested in Jaipur, country baggage and cartridges recovered - Jaipur News in Hindi




जयपुर। बजाज नगर थाना पुलिस ने दो शातिर नकबजनों को सोमवार दोपहर अवैध हथियार लेकर घूमते पकड़ा है। गिरफ्तार दोनों आरोपितों से अवैध हथियार व नकबजनी के गहने बरामद किए गए है। फिलहाल आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

डीसीपी (ईस्ट) डॉ. राहुल जैन ने बताया कि आम्र्स एक्ट में आरोपित इमरान उर्फ विक्की उर्फ मुंशी (28) निवासी महुआ दौसा हाल सुभाष नगर और दिलीप सिंह उर्फ राजू (34) निवासी चार नंबर डिस्पेंसरी के पास सोडाला हाल खानाबदोश बजरी मण्डी त्रिवेणी नगर महेश नगर को गिरफ्तार किया गया है।

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दोनों आरोपितों को अवैध हथियार लेकर घूमते पकड़ा है। जिनके कब्जे से एक देशी कट्टा व दो कारतूस और करीब 2 लाख रुपए कीमत के नकबजनी के सोने-चांदी के गहने बरामद किए है। दोनों आरोपित शातिर नकबजन है, जो शहरभर में तीन दर्जन से अधिक नकबजनी की वारदातों को अंजाम देने के मामलों में पूर्व में गिरफ्तार होकर जेल जा चुके है।

पूछताछ में सामने आया है कि आरोपित इमरान गत जुलाई माह में जेल से जमानत पर बाहर आया। जिसके बाद इमरान और दिलीप सिंह ने मिलकर आधा दर्जन नकबजनी की वारदातों को अंजाम दिया। पुलिस पूछताछ में अन्य वारदातों के खुलासे के साथ ही अवैध हथियार की खरीद-फरोख्त को लेकर पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Two vicious Naqbajan arrested in Jaipur, country baggage and cartridges recovered



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here