Home Crime जयपुर में नकबजनी का बनाया अर्धशतक, 4 बदमाश गिरफ्तार, साथी बालअपचारी निरूद्ध

जयपुर में नकबजनी का बनाया अर्धशतक, 4 बदमाश गिरफ्तार, साथी बालअपचारी निरूद्ध

0
जयपुर में नकबजनी का बनाया अर्धशतक, 4 बदमाश गिरफ्तार, साथी बालअपचारी निरूद्ध

[ad_1]

1 of 1

Naqbajani made half-century in Jaipur, 4 crooks arrested, fellow child molester detained - Jaipur News in Hindi




जयपुर। शहर में नकबजनी का अर्धशतक बना चुके चार शातिर नकबजनों को सोडाला थाना पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरोह में शामिल बालअपचारी को भी निरूद्ध किया है। गिरफ्तार आरोपितों से पूछताछ कर माल बरामदगी के प्रयास के साथ अन्य वारदातों के खुलासे की कोशिश की जा रही है।

एसएचओ सुरेन्द्र सिंह राणावत ने बताया कि नकबजन गिरोह के बदमाश अशरफ उर्फ अशफाक (35) निवासी बंजारो का मोहल्ला बंजारा बस्ती हसनपुरा सदर, शाहरूख (20) निवासी मौजमाबाद दूदू हाल मेहनत नगर सोडाला, करण सिंह चौहान (19) निवासी मेहनत नगर सोडाला और चन्दन उर्फ सनी (24) निवासी पंचवटी कॉलोनी सोडाला को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरोह में शामिल बालअपचारी को भी निरूद्ध कर लिया है।

मुखबिर की सूचना पर शुक्रवार को नकबजन गिरोह के पांचों बदमाशों को पकड़ा गया है। पूछताछ में रात के समय दुकानों के शटर ऊंचा कर नकबजनी की वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया है। जयपुर शहर में 50 से अधिक नकबजनी की वारदातों को गिरोह के बदमाश अंजाम दे चुके है।

नशे व मौज-मस्ती की जरूरतों के पूर्ति के लिए दिन में रैकी कर बिना सेंटर लॉक वाली दुकान को चिन्हित करते और रात को वारदात को अंजाम। वारदात के समय बाहर निगरानी रखने वाला गिरोह का बदमाश अपने दोनों हाथों में पत्थर लेकर रखता है, जो किसी प्रकार की जागह होने व पीछा करने पर पत्थर से हमला कर भाग सके।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Naqbajani made half-century in Jaipur, 4 crooks arrested, fellow child molester detained



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here